Sagar Crime News: नदी में नहाने पहुंचे तीन बालक गहरे पानी में डूबे, एक का शव मिला, दो लापता

Updated: | Tue, 28 Sep 2021 02:09 PM (IST)

Sagar Crime News: सागर, नवदुनिया प्रतिनिधि। राहतगढ़ थाना क्षेत्र के झिला गांव में बीना नदी में नहा रहे तीन बालक डूब गए। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस ने एक बालक के शव को ढूंढ़कर निकाल लिया है। बाकी दो की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक झिला गांव निवासी सौरभ रामकुमार, सतीष और सौरभ जिनकी उम्र करीब 15, 16 वर्ष बताई जा रही है, गांव से निकलने वाली बीना नदी के दता घाट पर नहाने गए थे। घाट के पत्थर पर बैठ कर वह नहा रहे थे, तभी सुबह करीब साढ़े 10 बजे उनमें से एक बालक का पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए एक-एक करके दोनों बालक भी नदी में कूद गए, जो गहरे पानी में डूब गए। वहां मौजूद अन्य लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों और पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से घाट पर तलाशी अभियान चलाया। करीब सवा बारह बजे नदी में डूबा रामकुमार का शव घाट से करीब दो सौ फीट दूर मिल गया, जिसे बाहर निकाल लिया गया है। वहीं दो अन्य बालकों की तलाश की जा रही है। नदी में बहाव व पानी अधिक होने के कारण तलाशी अभियान में कठिनाई हो रही है। वहीं सूचना के बाद गांव से तीनों लडक़ों के परिजन भी वहां पहुंच गए। उनका रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने सागर से एसडीआरएफ की टीम को भी इसकी सूचना देकर बुलाया है।

आए दिन हो रहे हादसे

गौरतलब है कि बीना नदी के घाट पर प्रत्येक वर्ष इस तरह के हृदयविदारक हादसे होते रहते हैं। विगत वर्ष भी बीना नदी मे नहाते समय बच्चे की मौत हो गई थी। बरसात के दिनों में नदी-नालों और कुओं में लबालब पानी भरा हुआ है। जिलेभर से प्रतिदिन बच्चों के साथ दर्दनाक हादसे हो रहे हैं। विगत दिन सुरखी में भाई-बहन डूब गए थे।

Posted By: Ravindra Soni