सिवनी में खड़े ट्रक में जा घुसी बाइक, पति की मौत, पत्‍नी घायल, मासूम को खरोंंच तक नहीं आई

दंपती के साथ बाइक में सवार एक साल के मासूम निक्की उर्फ मेघांश राहंगडाले को हादसे में खरोंच तक नहीं आई।

Updated: | Thu, 27 Jan 2022 05:08 PM (IST)

बरघाट/सिवनी, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के बरघाट थाना अंतर्गत बालाघाट मार्ग पर बहरई के घनई नाले के पास सड़क पर खड़े एक ट्रक में बाइक सवार दंपती बुधवार शाम करीब 6 बजे जा घुसे। दंपती के साथ बाइक में सवार एक साल के मासूम निक्की उर्फ मेघांश राहंगडाले को हादसे में खरोंच तक नहीं आई। जबकि मऊ गांव निवासी गंभीर घायल पति प्रवीण राहंगडाले (30) की उपचार के लिए नागपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं घायल पत्नी पूनम राहंगडाले (28) का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। बरघाट पुलिस ने गुरूवार को मृतक का पोस्ट मार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। धारा 304 ए भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने ट्रक वाहन को जब्त किया है।मामले में विस्तृत जांच की जा रही हैं।

बच्चे के साथ घर लौटे रहे थे पति-पत्नी- पुलिस के अनुसार, 26 जनवरी को मृतक प्रवीण राहंगडाले अपनी पत्नी पूनम व एक वर्षीय बेटे निक्की उर्फ मेद्यांश राहंगडाले के साथ मऊ गांव स्थित घर लौट रहा था। बालाघाट मार्ग में बहरई के पास घनई नाले के पास खड़े ट्रक वाहन क्र. एमपी 28 एच 1988 के पिछले हिस्से में बाइक सवार जा घुसे।हादसे में प्रवीण व पूनम गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक वर्षीय बालक को खरोंच तक नहीं आई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल पति-पत्नी को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरघाट लाकर भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दंपती को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।सिवनी में पति प्रवीण की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने नागपुर मेडीकल कालेज रैफर कर दिया।नागपुर ले जाते समय रास्ते में प्रवीण की मौत हो गई।वहीं जिला अस्पताल में भर्ती पूनम राहंगडाले का उपचार जारी है।

------------------

सड़क हादसे के दौरान बाइक में सवार दंपति का एक वर्षीय बेटा निक्की पूरी तरह सुरक्षित है।मऊ गांव निवासी प्रवीण की नागपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।जबकि मृतक की पत्नी पूनम का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा हैं।ड्रायवर पर धारा 304 ए भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने ट्रक वाहन को जब्त कर लिया गया है, मामले में विस्तृत जांच की जा रही हैं।

प्रसन्न शर्मा, थाना प्रभारी बरघाट

Posted By: Ravindra Suhane