सीनियर वुमंस चैलेंजर ट्रॉफी वनडे मैच में शहडोल की पूजा वस्त्रकार बनीं कप्‍तान

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 06:38 PM (IST)

शहडोल, नईदुनिया प्रतिनिधि। स्क्वायड सीनियर वूमंस चैलेंजर ट्रॉफी वनडे मैच 4 दिसंबर से 9 दिसंबर तक विजयवाड़ा में आयोजित किए जा रहे हैं। इन मैचों के लिए बीसीसीआइ ने महिला टीम इंडिया ए इंडिया बी इंडिया सी इंडिया डी की घोषणा कर दी है जिसमें डी टीम का नेतृत्व आलराउंडर क्रिकेट प्लेयर पूजा वस्त्रकार को मिला है।

पूजा इस टीम की कैप्टन है।

पूजा को पहली बार मौका : उल्लेखनीय है कि पूजा वस्त्रकार भारतीय महिला टीम की सबसे तेज गेंदबाज है। मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से पूजा वस्त्रकार को इंडिया डी टीम की कप्तानी करने का मौका दिया गया है। इस टीम में चंडीगढ़ की अमनजोत कौर विकेट कीपर की भूमिका निभाएंगीं।

सोमवार को रवाना हो गई पूजा : पूजा 29 नवंबर को शहडोल से विजयवाड़ा के लिए रवाना हो गई हैं। पूजा के घरेलू कोच आशुतोष श्रीवास्तव ने बताया है कि पूजा एक एक होनहार खिलाड़ी है भारतीय महिला टीम में रहकर उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है। उल्लेखनीय की पूजा एक सप्ताह से शहडोल में ही थी और अपने घर परिवार के लोगों के साथ समय बिता रही थी। टीम की घोषणा होने के बाद पूजा वस्त्रकार ने विजयवाड़ा के लिए रवानगी ले ली है।

शहडोल के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी : स्क्वायड महिला सीनियर महिला ट्रॉफी के मैच में इंडिया डी टीम की कप्तानी पूजा वस्त्रकर को मिलने की खबर से शहडोल में पूजा के प्रशंसक बेहद खुश हैं और उन्होंने पूजा की कामयाबी के लिए ईश्वर से कामना भी की है। पूजा की इस खुशी से शहर के लोगों में खुशी देखी जा रही है।

Posted By: Brajesh Shukla