सीडीएस जनरल बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका के परिजनों को शहडोल से बुलाया गया दिल्ली

Updated: | Wed, 08 Dec 2021 06:29 PM (IST)

शहडोल/ नईदुनिया प्रतिनिधि। तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना के हेलिकाप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों का निधन हो गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद से उनकी ससुराल गढ़ सोहागपुर जिला शहडोल में शोक छा गया है। मधुलिका रावत स्व. कुंवर मृगेन्द्र सिंह की पुत्री थी, जो रीवा राजघराने से संबंधित थीं। मधुलिका रावत के भाई यशवर्धन सिंह ने कहा कि सेना ने जनरल विपिन रावत के ससुराल वालों को दिल्ली बुलाया है। परिवार के लोग फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं। भाई ने बताया कि कल दीदी ने बताया था कि किसी महत्वपूर्ण कार्यक्रम में जा रहे हैं। यह नहीं बताया की कहां जा रहे हैं, क्योंकि सेना के कार्यक्रमों को गोपनीय रखा जाता है।

तमिलनाडु के कुन्नूर जिले में सेना का हेलिकाप्टर क्रैश हो जाने की खबर लोगों ने जब टेलीविजन पर देखी, तब से इस हादसे को लेकर सही स्थिति जानने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन जैसे ही शाम को वायुसेना ने ट्वीट कर दोनों के निधन की जानकारी दी तो उनके ससुराल में शोक छा गया।

जनरल बिपिन रावत के साले यशवर्धन सिंह से जब उनके फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि दीदी और जीजाजी हेलिकाप्टर में सवार थे और वह हेलिकाप्टर क्रैश हो गया है। यशवर्धन सिंह उनकी सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी बहन मधुलिका के साथ अनहोनी होने की आशंका जता रहे थे। Updating....

Posted By: Ravindra Suhane