Sheopur Crime News: प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, पेड़ पर लटके मिले शव

Updated: | Fri, 17 Sep 2021 01:40 PM (IST)

Sheopur Crime News: श्याेपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। श्याेपुर के गाेरस-रीछि के जंगलाें से आज पुलिस ने प्रेमी जाेड़े का शव बरामद किया है। शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। पुलिस ने दाेनाें शवाें काे फंदे से उतारकर पीएम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, अब यह पता लगाया जा रहा है कि दाेनाें ने आत्महत्या की है या फिर हत्या करके फांसी पर लटकाया गया है।

श्याेपुर के कराल थानान्तर्गत गाेरस-रीछि के जंगलाें में जब लाेग पशु चराने गए ताे उनकी नजर पेड़ पर लटके शवाें पर पड़ी। शव देखकर ग्रामीणाें के हाेश उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई। हालांकि प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का ही मामला मान रही है। पुलिस ने दाेनाें शवाें काे फंदे से उतरवाकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना गुरुवार-शुक्रवार रात तीन से चार बजे के बीच की बताई जा रही है। मृतकाें की पहचान दिनेश पुत्र भैरू गुर्जर निवासी वर्धा व कृष्णा पुत्री विजय सिंह गुर्जर निवासी देंगदआ के रूप में हुई है।

हर एंगल पर हाे रही पड़तालः पुलिस काे जांच में पता चला है कि दाेनाें एक दूसरे से काफी प्रेम करते थे और दाेनाें ने साथ जीने की कसमें भी खाई थी। पुलिस अब यह जांच कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दाेनाें काे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि दाेनाें ने आत्महत्या की है या फिर दाेनाें की हत्या करके इसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। पुलिस सभी एंगल पर पड़ताल में जुटी हुई है।

Posted By: vikash.pandey