मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन जिले में शादी के पांच दिन बाद पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Updated: | Thu, 02 Dec 2021 05:49 PM (IST)

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। विजयागंज मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ी भान में रहने वाले एक व्यक्ति ने शादी के बाद पांचवें दिन ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मां ने बेटे को चढ़ाव के टावर पर फंदे पर लटके हुए देखा तो वह बेसुध हो गई। मृतक की 28 नवंबर को शादी हुई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि विजय कुमार पुत्र गणेशचंद कुमावत उम्र 23 वर्ष निवासी बरखेड़ी मान थाना विजयगंज मंडी की 28 नवंबर को रिंगनोद धरमपुरी में शादी हुई थी। बुधवार देर रात विजय ने खाना खाया और पत्नी मंजू के साथ कमरे में गया था। देर रात करीब 2.30 बजे मंजू नींद से जागी तो विजय नहीं दिखा।

उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन बाहर से लगा था। मंजू ने शोर मचाया तो विजय की मां कृष्णाबाई दूसरी मंजिल स्थित कमरे तक पहुंची। विजय की मां व स्वजन ने बेटे को फांसी के फंदे पर लटके देखा। बेटे का शव देखकर वह बेसुध हो गई। स्वजन ने बताया कि विजय की पत्नी मंजू को लेने के लिए उसके मायके वाले गुरुवार को आने वाले थे। विजय ने किन कारणों के चलते फांसी लगाई, इसकी जानकारी स्वजन को नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay