एसडीएम कार्यालय में मातहत ही कर रहे लापरवाही

दुकानों पर भी शारीरिक दूरी को नहीं अपनाया जा रहा है तथा ग्राहकों की भीड़ दुकानों पर देखी जा रही है।

Updated: | Sun, 23 Jan 2022 01:27 AM (IST)

बड़नगर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना संक्रमण के प्रति एसडीएम निधिसिंह जहां लोगों को जागरूक कर रही हैं, वहीं उनके मातहत ही लापरवाही कर रहे हैं। एसडीएम कार्यालय से लेकर तहसील कार्यालय में कई कर्मचारी बगैर मास्क पहुंच रहे हैं। तहसील परिसर के साथ-साथ शहर के अन्य स्थानों पर भी लोगों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है तथा अनेक लोग बाजार में बिना मास्क के घूम रहे हैं। दुकानों पर भी शारीरिक दूरी को नहीं अपनाया जा रहा है तथा ग्राहकों की भीड़ दुकानों पर देखी जा रही है।

क्षेत्र में भी कोरोना के मामले आने लगे हैं। ऐसे में जागरूकता के साथ-साथ आम लोगों को सावधान रहकर सुरक्षात्मक उपाय अपनाना होंगे। हालांकि वरिष्ठ चिकित्सक डा. दिलीप गुप्ता के अनुसार सभी को इस दौर से गुजरना है, मगर एक चरम के बाद इस संक्रमण का असर कम होगा और यह एक नार्मल फ्लू बनकर रह जाएगा। मगर अभी सावधानी और सुरक्षा की बहुत आवश्यकता है।

ओपन बुक परीक्षा करवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

महिदपुर। शासकीय महाविद्यालय महिदपुर में ओपन बुक परीक्षा करवाने की मांग को लेकर एनएसयूआइ छात्र नेता जुगल पांचाल के नेतृत्व में महाविद्यालय परिसर में नारेबाजी की गई और गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया गया। प्राचार्य डा. आशा सक्सेना को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से शिक्षा मंत्री से मांग की कि सभी कक्षाओं की परीक्षा ओपन बुक या आनलाइन पद्धति से करवाई जाए। इस अवसर पर राहुल बैरागी, रघुपालसिंह, सुदीप चौहान, प्रदीप ठाकुर, ईश्वर लौहार, सूरज वैष्णव, विधान पंड्या, लक्ष्य ग्रोवर दशरथ सिंह, कालूसिंह आदि एनएसयूआइ कार्यकर्ता उपस्थित थे। आभार प्रदीप ठाकुर ने माना।

Posted By: gajendra.nagar