Oh My God 2 Shooting in Ujjain: उज्जैन के रामघाट पर शुरू हुई फिल्म ओ माय गॉड-2 की शूटिंग

Updated: | Thu, 21 Oct 2021 08:51 PM (IST)

Oh My God 2 Shooting in Ujjain: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड-2 की शूटिंग गुरुवार को रामघाट और दत्त अखाड़ा घाट पर हुई। एडीएम संतोष टेगौर ने बताया कि फिल्म की यूनिट को 21 अक्टूबर से 5 नवंबर तक उज्जैन शहर के विभिन्न स्थानों पर फिल्म की शूटिंग करने को अनुमति दी गई है।

महाकालेश्वर मंदिर परिसर में भी होगी शूटिंग

एडीएम संतोष टेगौर के अनुसार इस फ‍िल्‍म की महाकालेश्वर मंदिर परिसर में भी शूटिंग होगी। इससे श्रद्धालुओं की दर्शन व्यवस्था प्रभावित नहीं होगी। पहले की ही तरह वे अपने आराध्य के दर्शन कर पाएंगे।

पर्याप्त पुलिस बल लगा दिया गया

श्रद्धालु और फिल्म यूनिट को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल लगा दिया गया है। इधर, फिल्म यूनिट से जुड़े लोगों ने नईदुनिया से कहा कि उज्जैन बहुत सुंदर और स्वच्छ शहर है। दुनियाभर से यहां पर्यटक आए, ऐसी की धरोहर यहां है और यही बात हमें यहां फिल्म शूट करने के लिए खींच लाई।

पहले हो चुकी वेब सीरिज की शूटिंग

इसके पहले यहां फिल्म और वेब सीरिज की शूटिंग हो चुकी है। कुछ दिन पहले नगर निगम के ग्रांड होटल सहित विभिन्ना स्थानों पर एक अन्य फिल्म की शूटिंग हुई थी। जानकारों का कहना है कि जब किसी शहर, गांव या प्रदेश में फिल्म की शूटिंग होती है तो उसकी ब्रांडिंग से पर्यटन बढ़ता है। इससे होटल व्यवसाय फलता-फूलता है और कई लोगों को रोजगार भी मिलता है। स्थानीय कलाकारों को फिल्म में काम करने का भी अवसर भी मिलता है।

तनुश्री दत्ता ने भगवान महाकाल के दर्शन किए

ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में गुरुवार को फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। कोविड नियमों का पालन करते हुए तनुश्री ने गणेश मंडपम् के प्रथम बेरिकेड से राजाधिराज को शीश नवाया। उन्होंने परिसर स्थित अन्य मंदिरों में भी दर्शन-पूजन किया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay