Accident in Vidisha: तेज रफ्तार डंपर ने मारी बस को टक्‍कर, चालक घायल, बाल-बाल बचे यात्री

Updated: | Thu, 16 Sep 2021 01:01 PM (IST)

Accident in Vidisha: विदिशा (नवदुनिया न्यूज़)। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित मिर्जापुर बायपास पर एक यात्री बस और डंपर में सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में बस का चालक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है। सूचना लगने पर सिविल लाइन थाना पुलिस सहित सीएसपी विकास पांडे मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में बस के चालक वासु राजपूत के पैर में चोट आई, जिसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। गनीमत यह रही कि बस में बैठे 30 से ज्यादा यात्री सुरक्षित रहे। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं पहुंची।

सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश सोनी ने बताया कि बस मालथोन से भोपाल जा रही थी, तभी रास्‍ते में मिर्जापुर बायपास पर सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। बताया गया कि डंपर तेज रफ्तार में था। दूसरे वाहन से आगे निकलने के चक्कर में वह बस से टकरा गया। घटना के बाद से डंपर चालक फरार है। पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

लगातार हो रही दुर्घटनाएं

जिले में यात्री बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरें लगातार सामने आ रही है। पिछले माह अगस्त में शहर के 12 किलोमीटर लंबे नेशनल हाईवे के बायपास पर एक यात्री बस ट्रक से टकरा गई थी, जिसमें 13 लोग घायल हुए थे। वहीं सिरोंज में इलाहाबाद तरफ जा रही एक यात्री बस सड़क से नीचे पलट गई थी। हैदरगढ़ में भी एक यात्री बस पेड़ से जा टकराई थी।

Posted By: Ravindra Soni