Vidisha Crime News: पारिवारिक विवाद में दो युवा भाइयों ने पी लिया कीटनाशक, एक की मौत

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 11:41 AM (IST)

Vidisha Crime News: विदिशा (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के नटेरन थाना अंतर्गत ग्राम नारायणपुर चक में दो भाइयों ने पारिवारिक कलह के बाद कीटनाशक दवाई पी ली। जिसमें से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरे को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना रविवार रात करीब 11 बजे की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नटेरन थाना प्रभारी यूपीएस चौहान ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि दोनों भाई शराब पीने के आदी थे। किसी पारिवारिक बात को लेकर दोनों के बीच बीती रात विवाद हो गया था। गुस्से में एक के बाद एक दोनों ने जहर पी लिया। परिजनों द्वारा रात में सूचना देने पर डायल 100 पहुंची और दोनों को सिरोंज अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया, जिसमें बड़े भाई 20 वर्षीय भूरा कुशवाह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि 18 वर्षीय हल्के कुशवाह की हालत को गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर किया, जहां पर उसका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार घर मे दो भाई और दो बहन अपनी मां के साथ रहते थे। मेहनत-मजदूरी के लिए पिता अक्सर बाहर ही रहते हैं। दोनों भाई भी मेहनत-मजदूरी कर परिवार चलाने में आर्थिक मदद करते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि सिरोंज में भूरा कुशवाह का मर्ग कायम किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी परिवार के लोग कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं, बाद में पूछताछ कर असल वजह का पता लगाने की कोशिश की जाएगी।

Posted By: Ravindra Soni