Vidisha News: छोटू दादा से मिलने को बेताब नजर आए लोग, सेल्फी के लिए धक्का-मुक्की

Updated: | Wed, 20 Oct 2021 08:42 AM (IST)

विदिशा, नवदुनिया प्रतिनिधि। अब वह जमाना गया जब स्टार बनने के लिए फिल्मों में काम करना जरूरी हो। अब तो इंटरनेट मीडिया पर वीडियो बनाकर भी कोई स्टार बन सकता है। इसी का उदाहरण यू-ट्यूबर छोटू दादा हैं। टिकटाक और यूट्यूब पर दो करोड़ से अधिक फॉलोअर वाले छोटू दादा जब अपने एक परिचित के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में शामिल होने विदिशा पधारे, तो बड़ो से लेकर बच्चे तक उनसे मिलने के लिए बेताब नजर आए। बच्चे तो उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए इतने उतावले थे कि उन्हें कोई इधर से तो कोई उधर से खींच रहा था।

29 वर्षीय छोटू दादा छोटी कद काठी के है और इन दिनों में यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाकर छाए हुए है। वे मंगलवार की शाम को विदिशा के मोहनगिरी क्षेत्र में अपने मित्र चंद्रशेखर चौधरी के घर जन्मदिन समारोह में शामिल होने आए थे। उनके आने की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र के बच्चे उनकी एक झलक पाने के लिए चौधरी के घर पहुंच गए। उनके चाहने वालो में बच्चे ही नही बड़े लोग भी थे, जो उनके साथ एक सेल्फी खिंचवाने को लेकर उत्सुक थे। छोटू दादा करीब एक घण्टे तक विदिशा में रहे।इस दौरान लोगों की भीड़ लगी रही। भीड़ को देखकर छोटू दादा काफी खुश नजर आए। उनका कहना था कि उन्हें यह उम्मीद नही थी कि यहां उन्हें इतना प्यार मिलेगा। उन्होंने बच्चों के आग्रह पर कुछ डायलॉग भी सुनाए।

मालूम हो, कॉमेडियन छोटू दादा ने पहले टिकटाक पर वीडियो बनाने शुरू किए थे। वहां वे काफी लोकप्रिय थे। जब टिकटाक बन्द हुआ तो उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो बनाना शुरू किया। उन्होंने अपने नाम पर ही छोटू की कॉमेडी सहित अन्य कुछ चैनल चल रहे हैं, जिसके व्यूज करोड़ो में है। छोटू देश के अलावा विदेश में भी काफी लोकप्रिय हैं।

Posted By: Ravindra Soni