2022 UP Chunav News: केशव प्रसाद मौर्य के लुंगी-टोपी वाले बयान पर बवाल, पढ़िए बयानबाजी

Updated: | Sat, 04 Dec 2021 03:11 PM (IST)

2022 UP Chunav News: यूपी में अगले साल होने वाले यूपी चुनाव को लेकर सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। इस बीच, योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के नए बयान से विवाद हो गया है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए Keshav Prasad Maurya ने प्रदेस की कानून व्यवस्था का जिक्र किया और कहा, '2017 के पहले प्रयागराज में लुंगी छाप गुंडे घूमते थे। सिर पर जालीदार गोल टोपी लगाए हुए। हथियारों के साथ जो व्यापारियों को डराने का काम करते थे और उनकी जमीनों पर कब्जा करते थे। साथ ही शिकायत न करना ऐसी धमकी भी देते थे। ये सारा कुछ याद रखना। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से व्यापारी सुरक्षित हैं।'

2022 UP Chunav News: Keshav Prasad Maurya के बयान पर भड़का विपक्ष

केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर विपक्ष ने तत्काल प्रतिक्रिया दी। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य का यह बयान बताता है कि भाजपा हार मान चुकी है। भाजपा के पास जनता को बताने के लिए कुछ नहीं है। यही कारण है कि वे धर्म और साम्प्रदायिता की राजनीति करने लगे हैं।

यूपी चुनाव 2022: केशव प्रसाद मोर्य का हालिया बयान

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीते दिनों मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का मुद्दा छेड़ा था। उन्होंने कहा था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना पर काम चल रहा है और अब हम मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर एक मंदिर के निर्माण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बीजेपी के लिए ये चुनावी मुद्दे नहीं हैं। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Posted By: Arvind Dubey