Assembly Elections 2021: मदुरै में बोले प्रधानमंत्री मोदी, डीएमके व कांग्रेस झूठ पर नियंत्रण रखें, लोग मूर्ख नहीं है

Updated: | Fri, 02 Apr 2021 02:22 PM (IST)

मदुरै Assembly Elections 2021 । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण भारत की ओर कूच कर दिया है। मदुरै में आज चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि DMK और कांग्रेस न तो सुरक्षा की गारंटी देगी और न ही गरिमा की। रैली में डीएमके पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि डीएमके के पहले परिवार में जटिलताओं के कारण डीएमके ने शांतिप्रिय मदुरै को माफिया बनाने की कोशिश की। वे मदुरै के लोकाचार को समझ नहीं पाए हैं। उनके नेता बार-बार महिलाओं का अपमान करते रहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि DMK और कांग्रेस के पास बात करने के लिए कोई वास्तविक चुनावी एजेंडा नहीं है, इन दोनों ही पार्टियों को अपने झूठ पर नियंत्रण रखना चाहिए क्योंकि लोग मूर्ख नहीं हैं। कांग्रेस-डीएमके खुद को तमिल संस्कृति के एकमात्र रक्षक के रूप में दिखाते रहते हैं, लेकिन ऐतिहासिक तथ्यों को देखा जाए तो कुछ और ही खुलासा होता है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु और केरल में विधानसभा चुनावों में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार देर शाम ही तमिलनाडु पहुंच गए थे और सबसे पहले मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक कपड़ों में नजर आए। मंदिर पहुंचने पर मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर में उनका शानदार स्वागत भी किया गया।

मदुरै से ही चुनावी रैली की शुरुआत

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मदुरै से ही चुनावी जनसभा की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री मदुरै में जनसभा करने के बाद केरल में रैली करने के जाएंगे। केरल में प्रधानमंत्री मोदी पथानामथिट्टा में चुनावी रैली करेंगे। पथानामथिट्टा के बाद शाम सवा 4 बजे प्रधानमंत्री कन्याकुमारी में जनसभा को संबोधित करेंगे। कन्याकुमारी में जनसभा के बाद प्रधानमंत्री एक बार फिर मोदी फिर केरल जाएंगे और वहां वह सवा 6 बजे तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

5000 किमी का सफर कर 4 राज्यों में करेंगे 7 रैलियां

गौरतलब है कि तमिलनाडु और केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री दो बार तमिलनाडु और दो बार केरल के बीच उड़ान भरेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज की यात्रा की शुरुआत गुरुवार सुबह 8.30 बजे दिल्ली से शुरू की थी। 36 घंटे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार राज्यों में 7 रैलियां करने का कार्यक्रम है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को तीन रैलियां कर चुके हैं और 7 चुनावी रैलियां आज शुक्रवार को करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने ट्वीट कर ये पूरी जानकारी साझा की है। बलूनी ने बताया कि दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल- पीएम मोदी करेंगे 36 घंटे में 5000 किमी से अधिक का सफर और 4 राज्यों में चुनाव प्रचार।

Posted By: Sandeep Chourey