Bihar Panchayat Chunav Live: बिहार पंचायत चुनाव में चौथे चरण के लिए हो रही काउंटिंग, जानिए कौन जीता, कौन हारा

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 01:26 PM (IST)

Bihar Panchayat Chunav Live । बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण के वोटों की गिनती जारी है और आज बिहार की 797 पंचायतों को टक्कर देने वाले उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला हो रहा है। मुखिया, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य पर फैसला ईवीएम के जरिए हो रहा है। आपको बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव के चौथे चरण में कुल 88,137 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला हो रहा है। चुनाव परिणाम के ताजा नतीजे यहां देख सकते हैं -

नरपतगंज की बेला पंचायत के मुखिया का चुनाव जमशेद आलम ने जीता। नरपतगंज के बाबुआन पंचायत के मुखिया इमाजुद्दीन चुने गए हैं। इमाजुद्दीन को 1,749 वोट और दूसरे स्थान पर रहे मुर्तजा को 1,397 वोट मिले। वहीं नवादा के अकबरपुर प्रखंड की बादल पंचायत में मुखिया का पद कुमारी दीपमाला ने जीता और उन्हें 630 वोट मिले जबकि उनकी प्रतिद्वंद्वी अनीता कुमारी को 466 वोट मिले। अररिया-नरपतगंज के बेला पंचायत के निर्वाचन क्षेत्र संख्या 1 से पंचायत समिति सदस्य पद के लिए दुर्योधन चंद दास ने जीत ली है और दुर्योधन चंद दास को 1039 वोट मिले हैं। दशरथ मंडल को 925 वोट मिले।

पटना के बिहटा प्रखंड में मतगणना को लेकर प्रशासन खास सतर्क है क्योंकि चौथे चरण के मतदान के बाद यहां मतदान ड्यूटी के दौरान एक शिक्षक की मौत के बाद हंगामा हुआ था और बिहटा-औरंगाबाद मार्ग पर यातायात ठप कर दिया गया था।

पूर्णिया के धमदाहा प्रखंड की 20 पंचायतों के साथ ही चार जिला परिषद सदस्यों के मतों की गिनती पूर्णिया कॉलेज में कड़ी सुरक्षा के बीच उम्मीदवारों व समर्थकों की भीड़ के बीच हो रही है। आपको बता दें कि बिहार में 797 पंचायतों के 3,220 उम्मीदवार मतगणना और मतदान से पहले ही निर्विरोध चुन लिए गए हैं।

Posted By: Sandeep Chourey