Captain Amarinder Singh News: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दोस्त, पढ़ें पूरा बयान

Updated: | Sun, 19 Sep 2021 08:52 AM (IST)

Captain Amarinder Singh News: पंजाब की राजनीति में शनिवार को भूचाल आ गया है। कांग्रेस के नेता और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सीएम पद छोड़ने के बाद अमरिंदर ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया। कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर तीखा हमला किया। कहा कि सिद्धू कुछ नहीं संभाल सकता। मैं उसे उच्छी तरह से जानता हूं। वो राज्य के लिए भयानक होने वाला है।

मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि ये फैसला पार्टी को करना है। अगर वे नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब मुख्यमंत्री का चेहरा बनाते हैं। मैं इसका विरोध करूंगा क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ नवजोत का संबंध है। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान इसका दोस्त है, जनरल बाजवा के साथ इसकी दोस्ती है।

अमरिंदर ने कहा कि नवजोत तो बाजवे और इमरान के साथ है। हर दिन हमारे कश्मीर में जवान मारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू जब मेरा मंत्री था। उसे निकालना पड़ा। सात महीने तक अपनी फाइलें क्लियर नहीं की। क्या इस तरह का शख्स जो एक विभाग नहीं संभाल सकता। वो एक राज्य संभाल सकता है। सिर्फ मुख्यमंत्री बनना ही उसका लक्ष्य है। अमरिंदर ने पार्टी अध्यक्ष का भी जिक्र किया। बताया कि इस्तीफे को लेकर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुझसे माफी मांगी है।

Posted By: Navodit Saktawat