HamburgerMenuButton

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के MD को दुबारा भेजा नोटिस, थाने नहीं आने पर दी कार्रवाई की चेतावनी

Updated: | Tue, 22 Jun 2021 07:56 AM (IST)

Ghaziabad Attack Against Elderly Man: एक बुजुर्ग मुस्लिम की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में गाजियाबाद पुलिस ने एक बार फिर ट्विटर इंडिया के MD मनीष माहेश्वरी को नोटिस भेजा है। नोटिस में उनसे 24 जून को लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए सशरीर उपस्थित होने को कहा गया है। नोटिस में ये भी चेतावनी दी गई है कि थाने में उपस्थित नहीं होने पर माना जाएगा कि आप जांच में सहयोग नहीं कर रहे और फिर उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ट्विटर के MD को इससे पहले 17 जून को नोटिस जारी किया गया था और इस मामले की जांच में सहयोग देने को कहा गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कर्नाटक के बेंगलुरू में रहने वाले प्रबंध निदेशक (MD) मनीष माहेश्वरी को गाजियाबाद पुलिस ने 17 जून को नोटिस जारी किया था और उनसे मामले में सात दिन के भीतर लोनी बॉर्डर थाने में अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया था। पुलिस अधीक्षक (गाजियाबाद ग्रामीण) ने पीटीआई को बताया था, ‘‘ट्विटर इंडिया के एमडी ने जवाब दिया है और वीडियो कॉल के जरिए जांच से जुड़ने की पेशकश की है। उन्होंने पुलिस के साथ सहयोग करने का आश्वासन दिया है।’’ अधिकारी ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जांच में शामिल होने पर माहेश्वरी के जवाब के संबंध में कोई फैसला नहीं लिया है।

उसके बाद अब गाजियाबाद पुलिस ने मनीष माहेश्वरी को दुबारा नोटिस भेजा है। जाहिर है पुलिस ने उनके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जांच में सहयोग की पेशकश ठुकरा दी है। पुुलिस ने इस मामले में अब तक ट्विटर इंडिया और न्यूज वेबसाइट ‘द वायर’ को नोटिस जारी किया है, जिसमें कुछ पत्रकारों और विपक्षी कांग्रेस के नेताओं पर सांप्रदायिक अशांति फैलाने के इरादे से वीडियो को साझा करने का आरोप है।

Posted By: Shailendra Kumar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.