दादी के साथ पोते ने किया बेहतरीन नागिन डांस, वीडियो देख लोग बोले- हमें भी ऐसी दादी चाहिए

Updated: | Wed, 04 Aug 2021 05:33 PM (IST)

डिजिटल क्रिएटर अंकित जांगिड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकित अपनी 89 साल की दादी के साथ बेहतरीन नागिन डांस कर रहे हैं। जांगिड़ का और दादी का नागिन डांस का यह वीडियो कमाल का है। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। अंकित ने भी यह पोस्ट शेयर करने के बाद इंटरनेट पर खुशी जताई है। इस वीडियो में अंकित और उनकी दादी की जोड़ी कमाल की है।

इस वीडियो में शर्ट और पैंट पहने अंकित ने अपनी दादी के साथ बेहतरीन डांस किया है। यह डांस साल 1973 की फिल्म झील के उस पार के गाने पर किया गया है। गाने के बोल हैं दो घोंट मुझे भी पिला दे शराबी। यह वीडियो शेयर करते हुए अंकित ने अपने कैप्शन में लिखा कि, वो उनकी दादी ही थीं, जिन्होंने उन्हें अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए कहा था।

अंकित ने लिखा,"वह 89 साल की हैं और बस उनके डांस को देखिए। मुझे इंस्टाग्राम पर आगे बढ़ने में मदद करने के लिए, उन्होंने हरियाणवी में कहा, 'इसे ऑनलाइन पोस्ट करें और इसे हजारों लोग पसंद करेंगे।"

अंकित की दादी बिल्कुल सही थीं क्योंकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में दादी के डांस की खूब तारीफ की है।

अंकित और उनकी दादी का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकित ने लिखा "मेरी DADI में मेरी आत्मा है।"

Posted By: Shailendra Kumar