HDFC Bank ने दिया विज्ञापन, 2021 के उत्तीर्ण उम्मीदवार पात्र नहीं, विवाद बढ़ा तो देनी पड़ी सफाई

Updated: | Wed, 04 Aug 2021 06:14 PM (IST)

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने एक जॉब विज्ञापन निकाला है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इससे जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल एचडीएफसी बैंक तमिलनाडु में अपनी ब्रांच के लिए सेल्स ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां करने जा रही है। इसके लिए बैंक ने अधिसूचना विज्ञापन जारी किया। इस जॉब सर्कुलर में लिखा है कि साल 2021 में उत्तीर्ण उम्मीदवार नौकरी के लिए पात्र नहीं हैं। बाद में प्राइवेट बैंक ने आगे आकर खेद जताया और स्पष्टीकरण दिया।

जॉब सर्कुलर हुआ वायरल

एचडीएफसी बैंक का जॉब सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ऐसे में बैंक ने स्पष्टीकरण देना पड़ा है। प्राइवेट बैंक के प्रवक्ता ने कहा कि यह एक टाइपो एरर हैं। इस त्रुटि के लिए हमें खेद हैं। प्रवक्ता ने कहा कि ग्रेजुएट उम्मीदवार साल की परवाह किए बिना आवेदन कर सकते हैं। जो आयु मानदंड को पूरा करते हैं।

वॉक-इन इंटरव्यू था

न्यूज पेपर के विज्ञापन में मदुरै में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए 28 साल से कम आयु के ग्रेजुएट उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया था। इंटरनेट मीडिया पर जॉब सर्कुलर सुर्खियों में बना हुआ है। एचडीएफसी बैंक ने कहा कि हमने सही विज्ञापन भी जारी कर दिया है।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

इधर सोशल मीडिया पर यूजर्स पुराने विज्ञापन को बेतुका बता रहा है। साथ ही कोरोना बैच बताकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर्स ने ट्विटर पर जॉब सर्कुलर की तस्वीर पोस्ट की। वह लिखा कि यह अत्याचार है। इसके बाद बैंक ने टाइपिंग एरर बताकर खेद जताया है।

Posted By: Shailendra Kumar