HamburgerMenuButton

चरित्र संदेह के कारण पति ने की पत्नी की हत्या, स्वयं थाने में किया स्‍वीकार

Updated: | Mon, 10 May 2021 08:26 PM (IST)

जोधपुर। जोधपुर के निकटवर्ती लूणी तहसील के पीपरली गांव स्थित भीलों की ढाणी में रहने वाले एक शख्स ने अपने पत्नी की तलवार से गला काट कर हत्या कर डाली। हत्या के बाद वो सुबह खुद ही थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या करना बताया। उसकी सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम को भी बाद में वहां बुलाया गया। प्रारंभिक वजह पत्नी के चरित्र पर पति द्वारा संदेह होने सामने आया है। रविवार को ही वह अपनी पत्नी को पीहर से लेकर पहुचा था, जहां देर रात उसने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस अभियुक्त पति से पूछताछ कर रही है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरफू लचंद ने बताया कि लूणी तहसील के पीपरली गांव स्थित भीलों की ढाणी में रहने वाले विशनाराम भील ने रात को अपनी पत्नी 35 साल की नीलम की हत्या कर दी। पति पत्नी दोनों ही मजदूरी करते हैं। सोमवार को पति लूणी थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी के हत्या की किए जाने की बात बताई। इस पर पुलिस वहां पहुंची। उसकी पत्नी का रक्तरंजित शव पलंग पर पड़ा था। संभवत: कहासुनी के बाद उसकी हत्या की गई।

एडीसीपी हरफूलचंद ने बताया कि मृतका नीलम का पीहर जोधपुर के सूरसागर क्षेत्र में आया है। वह अपनी पत्नी को पीहर से लेकर रविवार को ही आया था। उसके चरित्र पर भी वह संदेह जताता था। आरोपी विशनाराम भील ने यह दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से एक संतान है। मगर नीलम से उसके कोई संतान नहीं है। रात को दोनों पति पत्नी ही घर पर अकेले थे। मौके पर पुलिस ने खून से सनी एक तलवार को बरामद किया है। जिससे संभवत: गला रेता गया है। फिलहाल प्रकरण में पुलिस की तरफ से अग्रिम अनुसंधान जारी है। शव को दोपहर बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। लूनी थाना पुलिस में आरोपी को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। शव को मोर्चरी में रखवाया गया हैै। मृतका नीलम के पीहर पक्ष को इत्तला की गई है।

Posted By: Navodit Saktawat
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.