Jodhpur Crime News : कंप्यूटर प्रशिक्षण महाविद्यालय में चोरों ने एक साथ 25 सेट चुराए, पुलिस जुटी जांच में

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 05:17 PM (IST)

जोधपुर के निकटवर्ती मथानिया थाना के गगाड़ी- तिंवरी रोड पर स्थित कंप्यूटर प्रशिक्षण महाविद्यालय में अज्ञात चोरों ने सैंध लगाकर एक साथ 25 कंप्यूटर सेट चुरा लिए। इन कंप्यूटर के साथ सीपीयू भी थे। एक साथ इतनी बड़ी मात्रा में कंप्यूटर सेट चोरी होना कई सवालिया निशान खड़े कर रहा है। चोरी इस बड़ी वारदात में कोई बड़ा गिरोह हो सकता है। पुलिस के अनुसार इतनी बड़ी मात्रा में वजनदार चीजो को ले जाने के लिए वाहन भी प्रयुक्त किया गया होगा,लेकिन मौके पर ऐसा कोई निशान नही मिलने पर और संदेह बढ़ रहा है। फिलहाल मथानिया पुलिस ने प्राचार्य की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है।

मथानिया थाना से मिलयी जानकारी के अनुसार तिंवरी कस्बे में रहने वाले हड़मानराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे तिंवरी गगाड़ी रोड पर आए महिपाल शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय में प्राचार्य लगे हुए है। 18 अक्टूबर को महाविद्यालय बंद कर चले गए। 19 को रविवार का अवकाश था। इस पर 20 अक्टूबर को वे महाविद्यालय पहुंचे तब एक कमरे में लगे 25 कंप्यूटर सेट गायब मिले। यह सब देख उनका माथा ठनक गया। शातिर चोरों ने एक साथ इतने सारे सेट चुरा लिए।

एसआई राजूराम के अनुसार चोरों ने कंप्यूटर सेट को चुराने के लिए किसी बड़े वाहन को प्रयुक्त किया है। मौके पर किसी बड़े वाहन के पहियों के निशान आदि नहीं मिले है। महाविद्यालय भी सूनसान स्थान पर आया हुआ है। फिलहाल चोरी में केस दर्ज कर लिया गया है। अनुसंधान किया जा रहा है।

Posted By: Navodit Saktawat