कानपुर: डॉक्टर ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या की, लिखा- अब लाशें नहीं गिननी, ओमिक्रोन किसी को नहीं छोड़ेगा

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 07:24 AM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में एक डॉक्टर ने डिप्रेशन में आकर अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर दी। डॉक्टर का नाम सुशील कुमार है, जिन्होंने अपने नोट में लिखा, 'अब और कोविड नहीं, ये कोविड ओमिक्रोन अब सभी को मार डालेगा। अब और लाशें नहीं गिननी हैं।' डॉ. सुशील कुमार का पता लगाया जा रहा है। घटनाक्रम शुक्रवार शाम का है। वारदात को अंजाम देने से पहले डॉ. सुशील कुमार ने अपने भाई सुनील को मैसेज भेजा कि पुलिस को सूचना करो कि मैंने डिप्रेशन में आकर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी है। मैसेज पढ़ने के बाद सुनील तत्काल भाई के घर पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। उसे तोड़ा तो अंदर पत्नी चंद्रप्रभा (48 साल), बेटे शिखर (18 साल) और बेटी खुशी (16 साल) की लाश मिलीं। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने ट्रिपल मर्डर का केस दायर कर जांच शुरू कर दी है।

कानपुर ट्रिपल मर्डर: पढ़िए डॉक्टर ने अपने 10 पेज के नोट में क्या लिखा

डॉ. सुशील कुमार के भाई ने बताया कि वे डिप्रेशन से गुजर रहा थे। यही बात उनकी लिखी चिट्ठी से भी साफ हो रही है। डॉ. सुशील कुमार ने चिट्ठी में यह भी लिखा, वे गंभीर बीमारी से गुजर रहे हैं। इस कारण बहुत परेशानी है। वे अपने कारण परिवार को मुश्किल में नहीं डालना चाहते हैं। यही कारण है कि एक ही पल में सभी को परेशानी से मुक्ति दे रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि वे आंखों की लाइलाज बीमारी से गुजर रहे हैं। पढ़ाना उनका पेशा है, जब आंखों ही नहीं रहेगी तो वे क्या करेंगे।

आगे लिखा है, मुझे कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा है। कोरोना का नया रूप ओमिक्रोन सभी को खत्म कर देगा। एक बार फिर लाशे नहीं गिनना है। चर्चा है कि कोरोना महामारी के दौरान सरकार ने उनकी ड्यूटी कोविड हॉस्पिटल में लगाई थी। इस दौरान उन्होंने कई लोगों को मरते देखा। यही कारण है कि वे डिप्रेशन में चले गए।

Posted By: Arvind Dubey