Lucknow Cab Driver Slapping: कैब ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, वीडियो आया सामने, अब आरोपी लड़की के खिलाफ FIR

Updated: | Tue, 03 Aug 2021 02:00 PM (IST)

Lucknow Cab Driver Slapping: लखनऊ में 30 जुलाई को बीच सड़क पर एक लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली घटना अब सोशल मीडिया पर भी बड़ी ही तेजी से वायरल होने लगी है। लोग इस घटना को देखकर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस द्वारा कैब ड्रइवर पर ही रिपोर्ट दर्ज की गई थी। लेकिन अब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है। यह घटना नहरिया चौराहा ट्रैफिक सिग्नल पर हुई है। घटना के दौरान बीच सड़क पर ही लड़की ने ड्राइवर को कई तमाचे जड़ दिए थे। जैसे ही इस घटना का नया वीडियो सामने आया है पुलिस की नजरें अब लड़की पर बनी हुई है।

बीच सड़क पर हुई इस घटना के बारे में ड्राइवर सआदत अली सिद्दीकी ने बताया कि लड़की ने उसके फोन के भी टुकड़े कर दिए थे। इतना ही नहीं उसने उसकी कैब के साइड मिरर भी तोड़ दिए हैं। घटना के बाद हालांकि जैसा अब तक चले आ रहा है कि लड़का ही जिम्मेदार ठहराया जाता है तो ठीक यहां पर भी कुछ ऐसा ही हुआ था। लेकिन सोशल मीडिया पर इस घटना का एक नया वीडियो सामने आया जिसके बाद ट्विटर पर लड़की के लिखाफ एक्शन लिए जाने की मांग तेज हो गई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा था कि लड़की और कैब ड्राइवर के बीच कुछ कहा सुनी हो रही है। इसी बीच गुस्साई लड़की ने कैब ड्राइवर को एक के बाद एक लगातार 20 से ज्यादा थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान वहां पर मौजूद ट्राफिक पुलिस भी थी लेकिन उन्होंने कोई बीच बचाव नहीं किया और उनकी मौजूदगी में लड़की कैब ड्राइवर को पीटती रही। इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी कैब ड्राइवर ने लड़की के साथ कोई भी बदसलूकी नहीं की थी। जब एक शख्स कैब ड्राइवर को बचाने आया तो लड़की ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया।

इसके बाद क्या था आरोपी लड़की के खिलाफ मामला दर्ज करने की बजाए उल्टा पुलिस कैब ड्राइवर को ही स्टेशन ले गई और शांति भंग करने के लिए उसका चालान काट दिया। वहीं घटना स्थल पर लड़की को चेतावनी देकर ही छोड़ दिया गया था। ये पूरी घटना वहां पर मौजूद एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफ जाहिर हो रहा है कि लड़की ट्रैफिक के सामने ही सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान कैब के सामने आ गई। ड्राइवर के ब्रेक लगाने की वजह से उसे कोई चोट नहीं आई। लेकिन वह उल्टा ड्राइवर की ही गलती निकालने लगी और उसे बीच सड़क पर जमकर पीटा। अब पुलिस ने आरोपी लड़की पर FIR दर्ज की है।

Posted By: Arvind Dubey