HamburgerMenuButton

Delhi: मंगलवार को बनेगी विपक्ष की रणनीति, शरद पवार ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक

Updated: | Mon, 21 Jun 2021 09:44 PM (IST)

लोकसभा का मानसून सत्र शुरु होनेवाला है और इससे पहले विपक्ष की गतिविधियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को नई दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार की अध्यक्षता में विपक्षी दलों की बैठक आयोजित की गई है। शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर आयोजित इस बैठक में एनसीपी नेताओं के अलावा आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता भी शामिल होंगे। इस बैठक में आगामी लोकसभा सत्र को लेकर राजनेताओं और विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बातचीत की जाएगी। NCP के नेता नवाब मलिक ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी।

नवाब मलिक ने बताया कि इस बैठक में देश की वर्तमान राजनीतिक दशा पर चर्चा की जाएगी, साथ ही शरद पवार देश की विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे। इस बैठक में विभिन्न प्रमुख पार्टियों के साथ ही प्रमुख राजनेता फारूख अब्दुल्ला, यशवंत सिन्हा, पवन वर्मा, संजय सिंह, डी राजा, जस्टिस एपी सिंह, जावेद अख्तर, केटीएस तुलसी और करण थापर भी मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा बैठक में कला, अर्थशास्त्र, कानून, मीडिया आदि से जुड़े जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाया गया है। नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने कहा कि इस बैठक में शामिल होने के लिए आशुतोष, एडवोकेट मजीद मेमन, सांसद वंदना चह्वान, पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी, केसी सिंह, संजय झा, सुधींद्र कुलकर्णी, कॉलिन गोंजाल्विस, अर्थशास्त्री अरुण कुमार, घनश्याम तिवारी और प्रीतीश नंदी को भी आमंत्रित किया है.

Posted By: Shailendra Kumar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.