HamburgerMenuButton

Bihar में युवक के साथ अमानवीयता, लड़की भगाने के आरोप में पंचायत ने जबरन थूक चाटने पर मजबूर किया

Updated: | Thu, 15 Apr 2021 11:48 AM (IST)

बिहार के गया जिले में एक लड़के के साथ अमानवीयता का मामला सामने आया है। यहां लड़की भगाने के आरोप में कुछ लोगों ने पंचायत लगाकर युवक से जबरन सबके सामने थूक चटवाया और इसका वीडियो भी बनाया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कुल 14 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। बाकी के आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

व्हाट्सएप वीडियो से सामने आया मामला

बिहार पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि 12 अप्रैल की दोपहर गया के SSP के व्हाट्सएप पर एक वीडियो मिला जिसमें एक लड़के से जबरन थूक चटवाया जा रहा था। जांच में पता चला कि वायरल वीडियो कढ़ौना गांव का है। इसके बाद वीडियो में दिखे लोगों की पहचान की गई और आब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपियों अपना अपराध स्वीकारा

पुलिस की कस्टडी में 6 आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। इनके खिलाफ वजीरगंज थाने में आईपीसी की धाराओं, आईटी कानून और एससी-एसटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी गौतम ने बताया कि पूर्व मुखिया अबलू सिंह उर्फ अभय ने वीडियो बनाने का आदेश दिया था।

नबालिग लड़की को लेकर भागा था युवक

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पीड़ित युवक मनोज मांझी 2 अप्रैल को अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया था। गांव के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को देने की बजाय खुद ही दोनों को ढूढ़ना शुरू कर दिया। 4 अप्रैल के दिन दोनों गांव वालों को मिल गए। इसके बाद पूर्व मुखिया अबलू सिंह उर्फ अभय के दरवाजे पर दोनों की पंचायत बुलाकर पेशी हुई। यहां एक शख्स को थूकने और फिर मनोज मांझी से उसे चाटने को कहा गया।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.