Barmer: प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर लटक कर की खुदकुशी, अपने ही फूफा से प्यार कर बैठी नाबालिग लड़की

Updated: | Tue, 27 Jul 2021 10:21 PM (IST)

जोधपुर, 27 जुलाई। राजस्थान के सीमावर्ती जिले बाड़मेर में एक फूफा और भतीजी में प्यार हुआ, लेकिन रिश्ते की अड़चन के कारण विरोध को देखते हुए प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव गांव से 2 किलोमीटर दूर की एक पेड़ पर लटके मिले। खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था और रिश्ता आड़े आने के कारण दोनों ने मौत को गले लगाना बेहतर समझा।इन दोनों में लड़की नाबालिग थी।

बाड़मेर गडरा रोड थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि गांव के पास से ग्रामीण निकल रहे थे, तो उन्होंने पेड़ पर दो लोगों को लटका हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस को इस की सूचना दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शव बुक्कड़ निवासी 24 साल के चांदाराम पुत्र भारमलराम का है, जबकि दूसरा शव अन्य गांव की नाबालिग लड़की का है। पुलिस ने दोनों के शव पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक चांदाराम, अपनी नाबालिग भतीजी को घर से भगा कर ले गया था। सोमवार देर शाम को नाबालिग की ढाणी से करीब दो किलोमीटर दूर ग्रामीणों को पेड़ पर फंदे से दोनों को लटके देखा। दोनों के बीच में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन इस संबंध से परिजन खुश नहीं थे और किसी भी हालत में इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। ऐसे में दोनों ने एक साथ जीवन खत्म करने का निर्णय कर लिया।

Posted By: Shailendra Kumar