17 September 2021 Rashifal: मिथुन राशि वालों को होगा धन लाभ, यात्रा के योग बनेंगे

Updated: | Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST)

17 September 2021 Rashifal

मेष राशि

करियर के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। बॉस और उच्च अधिकारी आप को भ्रमित कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। नए लोगों से संपर्क बनेगा और दोस्ती करेंगे। प्यार और रोमांस से मन खुश रहेगा।

वृषभ राशि

नौकरीपेशा लोगों की स्थिति में पहले से सुधार होने के योग हैं। नए मौके और ऑफर मिल सकते हैं। जरूरी काम जल्द निपटा लें। लव लाइफ में भरपूर प्यार मिलने वाला है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशि

आकस्मिक धन लाभ के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं। मेहनत ही आपको सफलता दिलाएगी। स्वास्थ्य के लिए व्यायाम पर ध्यान दें। घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं। प्रेम के नए रिश्ते बनेंगे। एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन भी बन सकते है।

कर्क राशि

अपने साथी के साथ भावनात्मक परिवेश में ढल सकते हैं। प्रौद्योगिकी क्षेत्र में काम करने पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आर्थिक रूप अच्छा समय रहेगा। परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकते हैं। यात्रा के भी योग बन सकते हैं।

सिंह राशि

बड़े काम निपटाने में ध्यान दें। अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा। ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा। व्यापार या व्यवसाय के क्षेत्र में आर्थिक उन्नति कर सकते हैं। पार्टनर के साथ संबंधों में सुधार होने के योग हैं।

कन्या राशि

वाणी को मधुर रखें और गुस्सा करने से बचें। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और कर्ज से छुटकारा मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखें। पार्टनर से संबंधों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है।वैवाहिक जीवन में संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा।

तुला राशि

किसी भी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। परिवार के बुजुर्गों से सलाह पर काम करने से फायदा होगा। खानपान में भी सावधानी रखें। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। संतान की शिक्षा को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि

बिजनेस के सौदे फायदेमंद हो सकते हैं। घर-परिवार की जिम्मेदारियों पर ध्यान दें। घर का माहौल भी खुशनुमा हो सकता है। लव पार्टनर को खुशी देने के लिए कुछ नया करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन में रिश्ता में खटास आएगा।

धनु राशि

प्रेम संबंधों में सावधानी बरतें। नए मित्र बनेंगे। पारिवारिक समस्या खत्म होगी। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ समाचार लेकर आ सकता है। परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव भी हो सकता है.

मकर राशि

पारिवारिक जीवन में तनाव हो सकता है। सीधे टकराव से बचने को कोशिश करें। कुछ बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं। जीवनसाथी को मनचाहा उपहार दे सकते हैं। वैवाहिक जीवन में पत्नी के साथ पारिवारिक मसले पर बहस हो सकती है।

कुंभ राशि

नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। दूसरों की मदद करने से फायदा होगा। परिवार के साथ मांगलिक काम हो सकते हैं। रिश्तेदारों व दोस्तों की मदद मिल सकती है। कुछ जातकों को अचानक प्रेम में धोखा मिल सकता है।

मीन राशि

लव लाइफ में अपने जीवन साथी के साथ चल परेशानियां दूर होगी। परिवार में तनाव हो सकता है। किसी पुराने मित्र से संपर्क हो सकता है। गुस्से पर नियंत्रण रखें और वाणी में मधुरता रखें। किसी अचानक कार्य से यात्रा पर जा सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey