20 January Love Rashifal: वृषभ राशि वाले आज प्रपोज करने से बचें, पार्टनर करता सकता है इनकार

Love Rashifal इस दिन शुरू हुई साझेदारी लंबे समय तक चल सकती है। पार्टनर को लेकर मन में नकारात्मक बातें चलेंगी।

Updated: | Thu, 20 Jan 2022 10:18 AM (IST)

20 January Love Rashifal: मेष 20 जनवरी 2022 लव राशिफल: काम की अधिकता के कारण आज बिना बात किए झगड़ों से बचें। इस वजह से आप दिवाली शॉपिंग पर प्रेमी के साथ नहीं जा पाएंगे। मधुर व्यवहार लव पार्टनर को आकर्षित करेगा। किसी पार्टी में मुलाकात हो सकती है। पति-पत्नी में विश्वास बढ़ेगा। पार्टनर के आकर्षण से दिमाग उड़ जाएगा।

वृषभ 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

इस दिन शुरू हुई साझेदारी लंबे समय तक चल सकती है। पार्टनर को लेकर मन में नकारात्मक बातें चलेंगी। सिंगल लोग किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो कुछ देर रुक जाएं। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा।

मिथुन 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

काम के सिलसिले में ट्रांसफर आपको जीवनसाथी से दूर ले जा सकता है। जिससे आज आपका मन उदास रहेगा। आपका जीवनसाथी अपनी मेहनत के दम पर लक्ष्य को हासिल करेगा। आज प्रेमी पर खर्चा होगा।

कर्क 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है। आज सोच समझकर बोलें। अपनी भावनाओं को पार्टनर पर न थोपें। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। आज आप अपने पार्टनर से मिल सकते हैं।

सिंह 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

त्योहार पर प्रेमी के बैंक बैलेंस में इजाफा होगा। संतान को लेकर पति-पत्नी के बीच मनमुटाव रहेगा। प्रेमी के साथ दिन खास बनेगा। कुछ लोगों को आज उनका सच्चा प्यार मिलेगा। लव लाइफ में लंबा इंतजार अब खत्म होगा।

कन्या 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

आज आपके प्रेमी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। पत्नी के साथ मांगलिक कार्यक्रम में जाने के योग हैं। जीवनसाथी का सोच-समझ कर मजाक बनाएं। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। पार्टनर की कुछ बातों को नजरअंदाज करना होगा।

तुला 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

आज प्रेमी से संबंध खराब हो सकते हैं। आप अपने वादों को पूरा नहीं कर पाएंगे। कुछ युवकों और युवतियों को अपने मन की बात समझने में कुछ समय लग सकता है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। इस दिन शुरू हुआ रिश्ता लंबे समय तक चल सकता है। पार्टनर को खुश करने के लिए उपहार दिए जा सकते हैं।

धनु 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

विपरीत लिंग का व्यक्ति आपके करीब आ सकता है। पार्टनर की तरफ से आपको खुशखबरी मिल सकती है। आज पति-पत्नी के बीच प्रेम बना रहेगा। पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। पार्टनर से सुख मिल सकता है।

मकर 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

आपका प्रेमी दिन भर जश्न मनाता रहेगा। गुलाब के फूल प्रेमी के मूड को हल्का करेंगे। कुछ लोगों को सरकारी काम से लाभ मिल सकता है। काम में व्यस्त रहेंगे। त्योहार के दौरान परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें और दिवाली का आनंद लें।

कुंभ 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

पति-पत्नी के बीच आपसी सहयोग रहेगा। पार्टनर की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। पार्टनर से विवाद हो सकता है। आज अविवाहित व्यक्ति किसी खास व्यक्ति से मिल सकते हैं।

मीन 20 जनवरी 2022 लव राशिफल

आप नए दोस्त बनाएंगे। त्योहार में प्रेमी को देने के लिए उपहार खरीदें। लव लाइफ में नए पार्टनर का आगमन हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में त्योहार के खर्च को लेकर तनाव रहेगा।

Posted By: Sandeep Chourey