HamburgerMenuButton

DC vs RR Match Preview: राजस्थान के खिलाफ दिल्ली का पलड़ा भारी रहने की उम्मीद

Updated: | Fri, 09 Oct 2020 02:44 PM (IST)

DC vs RR Match Preview: जबर्दस्त फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स का आज शाम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है। शारजाह में होने वाले इस मैच में रनों की बारिश देखने को मिलेगी। राजस्थान को यदि जीत दर्ज करना है तो संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ को धमाकेदार प्रदर्शन करना होगा।

श्रेयस अय्यर की दिल्ली टीम 5 मैचों से 8 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे क्रम पर है। यह टीम इस मैच को जीतकर एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी। टीम का संतुलन बन चुका है और इसके चलते प्लेइंग इलेवन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। शीर्ष क्रम (पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर) अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, इसके चलते अजिंक्य रहाणे को मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

राजस्थान टीम पांच मैचों से 4 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें क्रम पर है और स्टीव स्मिथ की टीम को प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए जीत की राह पर लौटना होगा। इसके लिए स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन को वापस लय में आना होगा।

राजस्थान ने पिछले मैच में कड़े फैसले लेते हुए रॉबिन उथप्पा और जयदेव उनादकट जैसे सीनियर खिलाड़ियों को बाहर किया था। टीम में अब सिर्फ एक बदलाव किया जाएगा जब अगले मैच में बेन स्टोक्स टीम में शामिल होंगे। यशस्वी जायसवाल पिछले मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे, लेकिन उन्हें इस मैच के लिए टीम में बनाए रखा जाएगा। उन्हें अपनी काबिलियत इस मैच में साबित करनी होगी।

टीमें (संभावित) - दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, एनरिच नोर्त्जे, कगिसो रबाडा।

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुर्रन, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.