IND vs SL 2021: क्रुणाल पांड्या के बाद कृष्णप्पा गौतम, युजवेन्द्र चहल भी कोरोना पॉजिटिव

Updated: | Fri, 30 Jul 2021 01:47 PM (IST)

IND vs SL 2021: श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम पर अब कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। 3 वनडे और 3 T20 मैच खेलने गई भारतीय टीम का दौरा पूरा हो चुका है, लेकिन भारतीय खिलाड़ी कोरोना से जूझ रहे हैं। सबसे पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आए थे और इसके बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि ऑलराउंडर कृ की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। टीम के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम और लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल भी अब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बाद 8 खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया था, जो उनके करीबी संपर्क में आए थे। कृष्णप्पा गौतम और युजवेन्द्र चहल भी इन खिलाड़ियों में शामिल थे। अब इन दोनों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है।

ये खिलाड़ी हुए थे आइसोलेट

कुणाल के संप्र्क में आए पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, देवदत्त पड्डीकल और कृष्णप्पा गौतम सहित तीन अन्य खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया था। इसी वजह से 27 तारीख को होने वाला दूसरा T20 मैच जुलाई को खेला गया था और बचे हुए खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम ने दोनों मैच खेले, जिनमें उसे हार का सामना भी करना पड़ा। टीम केै ओपनर पृथ्वी शॉ और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है, लेकिन ये दोनों खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में हैं।

मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आए थे क्रुणाल

मंगलवार के दिन मैच से पहले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद क्रुणाल को आइसोलेशन में भेज दिया गया था और उनका RT PCR टेस्ट हुआ था। क्रुणाल से पहले श्रीलंका के भी कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए थे और इसी वजह से सभी मैचों के शेड्यूल में बदलाव हुआ था।

Posted By: Arvind Dubey