HamburgerMenuButton

India vs England 3rd Test Live: इंग्‍लैंड ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

Updated: | Wed, 24 Feb 2021 02:37 PM (IST)

अहमदाबाद India vs England 3rd Test Live । भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज में आज तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटरा स्टेडियम में शुरू हो चुका है। अब से कुछ देर पहले ही इस स्टेडियम का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया है और इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। भारत और इंग्लैंड के बीच में आज होने जा रहे तीसरे डे-नाइट टेस्ट मैच में लाल गेंद के स्थान पर गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

टीम इंडिया ने किया बदलाव

टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो और इंग्लैंड ने चार बदलाव किए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कुलदीप यादव के स्थान पर वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में रखा गया है। वहीं मोहम्मद सिराज के स्थान पर जसप्रीत बुमराह को आखिरी एकादश का हिस्सा बनाया गया है।

ईशांत शर्मा के लिए खास है ये टेस्ट मैच

गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए आज से शुरू होने वाला टेस्ट मैच बेहद खास है क्योंकि मोटेरा के मैदान पर ईशांत शर्मा अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेंगे। दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले ईशांत शर्मा दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बनेंगे। रविचंद्रन अश्विन 400 टेस्ट विकेट लेने के क्लब में शामिल होने के लिए 6 विकेट की जरूरत है।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.