#IndvsPak: मारो, मुझे मारो वाले पाक फैन ने महामुकाबले से पहले जारी किया इमोशनल वीडियो

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 11:07 AM (IST)

#IndvsPak: टी-20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर, रविवार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। इस मैच को लेकर अभी से माहौल बन गया है। भारत और पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया के करोड़ों क्रिकेट फैन्स बेसब्री से मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। विश्व कप क्रिकेट में पाकिस्तान ने अब तक एक बार भी भारत से जीत दर्ज नहीं की है। यही बात पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स को चूभ रही है और वे अपने क्रिकेटरों से अपील कर रहे हैं कि इस बार वे पुरानी हार का बदला लें। इस बीच, पाकिस्तान के क्रिकेट फैन मोमिन शाकिब ने भी एक इमोशनल वीडियो जारी किया है। मोमिन वही शख्स है जिसका 'मारो, मुझे मारो' वीडियो वायरल हुआ था। 2019 वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद उनका यह वीडिया वायरल हुआ था।

मोमिन शाकिब अभी लंदन में हैं। उन्होंने 24 अक्टूबर के मुकाबले से पहले उन्होंने अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए एक वीडियो शूट किया। भावनात्मक वीडियो में शाकिब ने पूछा कि क्या फैन्स महामुकाबले के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने इस मैच को पाकिस्तान के लिए आईसीसी विश्व कप 2019 में अपनी हार के लिए बदला लेने का एक आदर्श अवसर करार दिया।

वीडियो में मोमिन ने कहा, क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपुर पाक-भारत का मैच? दो ही तो मैच हैं। एक पाकिस्तान इंडिया का और दूसरा आमिर खान का लगान फिल्म वाला। खुदा की कमस, ऐसा लगता है कल 2019 का मैच खत्म हुआ है। वक्त का पता ही नहीं चलता। य मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत जरूरी है।

क्या हुआ था पिछले वर्ल्ड कप में

भारत के खिलाफ पिछले विश्व कप में पाकिस्तान की हार के बाद अधिकांश प्रशंसक निराश हो गए थे, लेकिन शाकिब का वीडियो बहुत वायरल हुआ था। उनके मीम्स बने जो भारत में भी खूब शेयर किए गए। उस विश्व कप में भारत से हारकर पाकिस्तान टूर्नामेंट से जल्दी बाहर हो गया था। हालांकि भारत भी सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गया था।

इस बार विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया रविवार को आईसीसी विश्व टी 20 में पाकिस्तान के साथ अपने सफर की शुरुआत करेगी। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। पाकिस्तान की कप्तानी बाबर आजम कर रहे हैं।

Posted By: Arvind Dubey