HamburgerMenuButton

IPL 2020: सुरेश रैना की जगह दुनिया के नंबर वन T20 बल्लेबाज को ले सकती है CSK

Updated: | Fri, 11 Sep 2020 12:31 PM (IST)

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सबसे अनुभवी बल्लेबाज Suresh Raina निजी कारणों से इस बार आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल के इस दिग्गज बल्लेबाज का विकल्प खोजना आसान नहीं है, लेकिन यह फ्रेंचाइजी अब Suresh Raina की जगह दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज को लेने पर विचार कर रही हैं। CSK अब इंग्लैंड के Dawid Malan को अनुबंधित करने के लिए चर्चा कर रहा है।

इंग्लैंड के Dawid Malan इन दिनों टी20 क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वे हाल ही में इस फॉर्मेट में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज बने हैं। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में 43 की औसत से 129 रन बनाए थे। वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 138.71 के स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए थे। उन्होंने इस प्रदर्शन के जरिए आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान आकर्षित किया था।

डेविड मालन इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में 16 मैचों में 48.71 की औसत से 682 रन बना चुके हैं। इस फॉर्मेट में प्रदर्शन में निरंतरता को देखकर सीएसके उन्हें हासिल करना चाहती हैं, लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है। सीएसके के सू्त्रों ने बताया कि डेविड मालन से बात चल रही है लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। सुरेश रैना की तरह मलान भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं। रैना भी सीएसके के लिए नंबर 3 या 4 पर खेलते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के सामने डेविड मलान को हासिल करने से पहले यह समस्या आएगी कि उसके पास पहले से ही 8 विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं, ऐसे में यदि टीम को मलान को लेना होगा तो एक विदेशी खिलाड़ी को बाहर करना होगा।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.