HamburgerMenuButton

IPL 2020: मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से अगले मैच में भी नहीं खेलेंगे Ambati Rayudu

Updated: | Thu, 24 Sep 2020 04:25 PM (IST)

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी Ambati Rayudu की कमी खलेगी। Ambati Rayudu के मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से इस मैच में खेलने की संभावना नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि घुटने की चोट की वजह से बाहर चल रहे Dwayne Bravo भी इस मैच में नहीं खेलेंगे।

Ambati Rayudu और Dwayne Bravo के 2 अक्टूबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में मैदान पर वापसी करने की उम्मीद है। अंबाती रायुडू को राष्ट्रीय सिलेक्टर्स ने 2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया था, जिसके बाद इस बल्लेबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। रायुडू ने IPL 2020 के प्रारंभिक मैच में मुंबई इंडियंस के खिालफ 71 रनों की मैच विजयी पारी खेली थी। वे बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दूसरे मैच में नहीं खेले थे और CSK को इस मैच में राजस्थान ऱॉयल्स से हार झेलनी पड़ी थी। इस मैच में टॉस से पहले सीएसके के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने सिर्फ इतना बताया था कि रायुडू 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं।

खबरों के अनुसार रायुडू को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आया था, वैसे उनकी यह चोट गंभीर नहीं है और उन्हें सावधानी बतौर पर दो मैचों से दूर रखा गया है। ड्वेन ब्रावो को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में घुटने में चोट लग गई थी और वे इसकी वजह से फाइनल में गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। टीम प्रबंधन उनकी जगह इंग्लैंड के सैम कर्रन को मौका दे रहा है और इस खिलाड़ी ने मौके का लाभ उठाते हुए दमदार प्रदर्शन किया है। CSK ने पहले सप्ताह में तीन मुकाबले ड्वेन ब्रावो के बगैर खेलने का फैसला कर लिया है। पहले सप्ताह में तीन मैच खेलने वाली यह एकमात्र टीम होगी।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.