पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने बनाया मजेदार वीडियो, देख के हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

Updated: | Sun, 19 Sep 2021 07:03 PM (IST)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का पहला मैच 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ है। दिल्ली अबतक 6 मैच जीतकर टॉप पर बनी हुई है। अब बाकी के मुकाबलों के लिए टीम कड़ी मेहनत कर रही है। इस बीच पृथ्वी शॉ (Prithi Shaw) ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी दिखाई दे रहे हैं।

आज सब्जी नहीं पोहे बनेंगे

दरअसल पृथ्वी और शिखर ने 'साथ निभाना साथिया' के डायलॉग आज सब्जी नहीं पोहे बनेंगे को लेकर एक मजाकिया इंस्टाग्राम रील बनाया है। वीडियो में शॉ खाने की प्लेट को लेकर खड़े हुए हैं। धवन उनसे पूछते हैं कि क्या कर रही है। इस पर पृथ्वी कहते हैं कि सब्जी बना रही हूं। फिर धवन कहते हैं- आज पोहे बनेंगे। दोनों प्लेयर्स बाद में डांस भी करते हैं।

आईपीएल में दोनों से उम्मीद

पृथ्वी शॉ ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसपर फैंस और क्रिकेटर जमकर कमेंट कर रहे हैं। गौरतलब है कि शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में दोनों बल्लेबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी। पृथ्वी ने कोलकाता के गेंदबाज शिवम मावी के ओवर में लगातार 6 चौके जड़े थे।

Posted By: Shailendra Kumar