T20 World Cup 2021: शोएब अख्तर ने गावस्कर और कपिल देव के साथ की मस्ती, ट्विटर पर शेयर की Photos

Updated: | Sun, 17 Oct 2021 06:26 PM (IST)

T20 World Cup 2021: टी20 विश्व कप का आगाज आज (रविवार) से हो गया है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। जिसका सभी को इंतजार है। इस महामुकाबले से पहले पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में अख्तर भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और कपिल देव के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में पूर्व बल्लेबाज जहीर अब्बास और अतुल वासन भी है।

शोएब अख्तर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बेस्ट खिलाड़ियों के साथ चिल कर रहा हूं। महान जहीर अब्बास, सुनील गावस्कर और कपिल देव। क्रिकेट के महामुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटोज काफी वायरल हो रही है। शोएब के पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे। वह 1,307 यूजर्स ने रिट्वीट किया है।

मौका-मौका एड भी जारी

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला से पहले कोई वीडियो न आए, ऐसा हो नहीं सकता। टूर्नामेंट की आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने मशहूर एड 'मौका-मौका' का नया वीडियो जारी किया। वीडियो में पाक के पुराने फैन को दिखाया गया है। जो दुबई के एक मॉल में टीवी खरीदने जाता है। आदमी दुकानदार से बड़ी टीवी मांगता है। जिस पर वह अपनी टीम को जीतते हुए देख सके। ऐसे में शॉपकीपर उसे दो टीवी देता है। कहता है कि आपके लिए एक पर एक मुफ्त है। एक तोड़ने के काम आएगा।

पाकिस्तान कभी हरा नहीं पाया

बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 12 मैच खेले गए है। जिसमें 7 एकदिवसीय और 5 टी20 है। हर बार टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है।

Posted By: Shailendra Kumar