TVS Eurogrip Chennai Super Kings का मुख्य प्रायोजक बना

Updated: | Thu, 02 Dec 2021 03:37 PM (IST)

भारत के अग्रणी टू और थी-व्हीलर टायर ब्रांड, TVS Eurogrip ने अगले तीन वर्षों (2022-2024) के लिए चार बार की IPL चैंपियन रह चुकी Chennai Super Kings के साथ मुख्य प्रायोजक के रूप में हाथ मिलाया है. Chennai Super Kings और TVS Eurogrip देश भर में CSK के विशाल प्रशंसक वर्ग को संलग्न करने के लिए उपक्रमों की पूरी श्रृंखला आरंभ करेंगे. यह साझेदारी Chennai Super Kings की पीली जर्सी के आगे के भाग पर TVS Eurogrip को प्रदर्शित करेगी CSK ने सभी IPL टीमों में एक विशालतम और सर्वाधिक प्रशंसक वर्ग को जोड़ रखा है।

इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, Mr. P. Madhavan, EVP Sales & Marketing, TVS Srichakra Limited ने कहा, "TVS Eurogrip को Chennai Super Kings के साथ जुड़कर प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है. जर्सी ब्रांडिंग और स्पॉन्सरशिप से हमारे Eurogrip ब्रांड नेम और विज़ुअल आयडेंटिटी के प्रति जागरुकता और उसकी पहचान बढ़ेगी. हम इस गठजोड़ के साथ व्यापार और अपने ग्राहकों के लिए एक उत्साहजनक अनुभव देने की आशा करते हैं. हमें दोनों ब्रांड्स के बीच शानदार समन्वय दिखाई दे रहा है और हमें पूरा विश्वास है कि यह साझेदारी CSK और TVS Eurogrip दोनों के लिए लाभकारी होगी."

इस घटनाक्रम पर बोलते हुए Mr. KS Viswanathan, CEO, Chennai Super Kings Cricket Limited ने कहा: "TVS Eurogrip को हमारे मुख्य प्रायोजक के रूप में पाकर हमें खुशी हो रही है और हम Super Kings परिवार में उनका स्वागत करते हैं. हमारे लिए यह एक रोमांचकारी दौर (अगले तीन वर्ष) होगा. हमारा विश्वास है कि यह साझेदारी प्रशंसकों के साथ दीर्घकालिक रिश्तों का निर्माण करने में हमारी मदद करेगी और पीली जर्सी के प्रति प्रेम को अधिक व्यापकता प्रदान करेगी.”

TVS Srichakra Ltd. के बारे में

TVS Eurogrip ब्रांड टायर्स के निर्माता TVS Srichakra Limited टू, थ्री-व्हीलर टायर्स और ऑफ-हायवे टायर्स के भारत में अग्रणी उत्पादक और निर्यातक हैं. 1982 में स्थापित, यूएसडी 8.5 बिलियन TVS ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनियों में एक है जो भारत की विशालतम ऑटो एंसिलरी दिग्गज कंपनी है. वैश्विक अनुसंधान एवं विकास की क्षमताओं तथा अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ, TVS Srichakra भारत और दुनिया भर के ऑटोमोटिव सेक्टर के लिए इंडस्ट्री के अग्रणी टायर्स का निर्माण करता है. मंदर में मुख्यालय रखनेवाले TVS Srichakra के पास मदुरै (तमिलनाडु) और रुद्रपुर (उत्तराखंड) में उत्पादन सुविधाएँ हैं जिनकी उत्पादन क्षमता प्रति महीने 3 मिलियन से अधिक टायर्स की है. कंपनी का डिजाइन सेंटर मिलान, इटली में है जो मदुरै में आर एंड डी सेंटर को आधार प्रदान करता है और टायर्स को भारतीय, यूरोपीय और जापानी सड़क की स्थितियों में परखा जाता है. TVS Srichakra के उत्पाद दुनिया भर के 85 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं. भारत में, कंपनी ओरिजिनल इक्विपमेंट उत्पादकों और रिप्लेसमेंट मार्केट्स के बीच उल्लेखनीय रूप से बाजार में हिस्सेदारी रखती है और उसक पास वितरकों और डीलर्स का एक व्यापक नेटवर्क है, जो उसे सशक्त मौजूदगी देता है. अधिक जानकारी के लिए, विज़िट करें https://www.tvseurogrip.com/

Posted By: Arvind Dubey