Neeraj Chopra बने टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के ब्रांड एंबेसडर, साइन किया एंडोर्समेंट

Updated: | Wed, 08 Sep 2021 08:17 PM (IST)

टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने पहला ब्रांड एंडोर्समेंट साइन किया है। बीमा सेक्टर की कंपनी टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस (Tata AIA Life Insurance) ने नीरज को अपना ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) बनाया है। स्वर्ण पदक विजेता अगले कुछ वर्षों तक कंपनी की बीमा पॉलिसी को प्रमोट करेंगे। ब्रांड एंबेसडर बनने पर नीरज ने कहा कि युवाओं को लाइफ इंश्योरेंस के बारे में पता होना जरूरी है। वहीं लोगों को फाइनेंशियल गोल समय पर तय करना चाहिए।

एथलीट का करियर छोटा होता है

उन्होंने कहा कि एथलीट का करियर छोटा होता है। इसलिए अन्य कंपनियों के साथ जुड़ने में कोई एतराज नहीं है। टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट वेंकी अय्यर ने कहा कि भारत में जीडीपी का 3.5 फीसद हिस्सा बीमा के दायरे में है। ऐसे में इसमें कई संभावनां हैं। अय्यर ने कहा, 'कोरोना महामारी ने लोगों में इंश्योरेंस की जरूरत को समझा दिया है। हमारे लक्ष्य टियर-2 और टियर 3 शहरों में पहुंच बढ़ाना है।'

नीरज चोपड़ा नेशनल आइकॉन

वेंकी अय्यर ने कहा कि नीरज चोपड़ा पदक विजेता होने के साथ नेशनल आइकॉन भी हैं। उनकी जर्नी हमारी कंपनी की हेल्थ और खुशहाल जिंदगी के नजरिए के साथ मेल खाती है। गौरतलब है कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है। उन्होंने 87.58 मीटर तक भाला फेंक कर पदक अपने नाम किया है।

Posted By: Shailendra Kumar