HamburgerMenuButton

Bolo Indya App: 60000 रुपए प्रति माह कमाई का अवसर दे रहा ये ऐप, जानिए पूरी डीटेल

Updated: | Wed, 13 Jan 2021 02:20 PM (IST)

Bolo Indya App सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अब केवल मनोरंजन या नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म नहीं रह गए हैं, बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनियों व ग्राहकों के बीच एक अच्छी कड़ी भी बनती जा रही है। अब भारत में सोशल मीडिया कॉमर्स तेजी से पैर पसार रहा है। कई रोचक जानकारी मिलने के साथ ही सोशल मीडिया पर टैलेंट शेयर करने का भी शानदार अवसर मिलता है। यूजर्स के बीच धीरे-धीरे ऑनलाइन कंटेट अपनी जगह भी बना रहा है। इन सबके बीच इन दिनों वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म Bolo Indya ऐप यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि इसमें यूजर्स कंटेट के साथ घर बैठे कमाई भी कर सकते हैं।

हाल ही लांच हुआ है Bolo Indya ऐप

गौरतलब है कि भारत में Bolo Indya ऐप की शुरुआत हाल ही में हुई है । Bolo Meets क्रिएटर और फॉलोअर के बीच एक ऐसा रिश्ता बना रहा है, जहां क्रिएटरर्स को वीडियो के साथ ही घर बैठ कमाई करने का भी सुनहरा अवसर मिल रहा है। Bolo Indya की निर्माता कंपनी का कहना है कि बोलो मीटस के माध्यम से क्रिएटर्स 60,000 रुपए तक प्रति माह कमा रहे हैं।

Bolo Meets से ऐसे करें कमाई

Bolo Meets पर क्रिएटर्स नए वीडियो बनाकर उन्हें शेयर कर सकते हैं। यहां फॉलोअर्स अपनी पसंद व सुविधानुससार वीडियो निर्मित कर सकते हैं, जिसके बाद फॉलोअर्स को उनकी रूचि के कंटेंट से सीखने को मिलेगा। लर्निंग क्लास से वीडियो क्रिएटर्स को आय भी होगी। Bolo Meets के एक सत्र की अवधि 15 मिनट से 60 मिनट के बीच हो सकती है। इसे बीच 100 रुपए 10,000 रुपए तक फीस चार्ज की जा सकती है।

ऐसे लें सेशन में हिस्सा

- सबसे पहले Bolo Meets खोलें

- अपनी पसंद की सर्विस सिलेक्ट करें।

- टाइम स्लॉट का चयन करें और बुकिंग कंफर्म होने के बाद पेमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करें।

- पेमेंट होने के बाद आप अपने पसंदीदा क्रिएटर्स के सेशन में हिस्सा ले सकेंगे।

ऐसे कमा सकते हैं क्रिएटर्स

अगर आप कंटेंट क्रिएटर हैं तो इसके लिए पहले नियमित तौर पर हाई क्वालिटी कंटेंट का निर्माण करना होगा। रचनाकारों और शिक्षा से जुड़े लोग यहां अपनी आय में तेजी से वृद्धि कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक Bolo Meets हिंदी, तमिल, तेलुगु और बांग्ला भाषा में उपलब्ध है।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.