HamburgerMenuButton

Flipkart Sale 2021: फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर, फ्री में भी पा सकते हैं Smartphone

Updated: | Sat, 23 Jan 2021 11:47 AM (IST)

नई दिल्ली Flipkart Sale 2021। गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ड कई डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर लेकर आया है। गौरतलब है कि फ्लिपकार्ड की यह शानदार सेल 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है और इसके सेल के तहत भारी डिस्काउंट पर आप Smartphones से लेकर Fashion और अपनी जरूरत की अन्य चीजें ले सकते हैं। इस सेल की खासियत यह है कि इसमें फ्लिपकार्ड ने Flipkart Smartpack Sale की शुरुआत भी की है, जिसके तहत 100 फीसदी मनी बैक की गारंटी भी दी जा रही है।

फ्री में भी मिल सकता है स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ड की Republic Day Sale में Flipkart Smartpack फीचर एक खासियत यह भी है कि इसके तहत आप free में Smartphone भी ले सकते हैं। अगर Flipkart Smartpack फीचर में आने वाला कोई भी Smartphone खरीदते हैं, तो आपको आपके फोन के पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे। साथ ही इसमें 60 प्रतिशत से लेकर 100 प्रतिशत मनी बैक ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि Flipkart Smartpack में एक फोन की कीमत 12 महीनों या 18 महीनों तक ईएमआई जमा करना होगी। अगर आप 12 या 18 महीनों के इस्तेमाल के बाद फोन रिटर्न कर देते हैं तो फोन का पैसा भी वापस कर दिया जाएगा। इस ऑफर में 60 प्रतिशत Moneyback, 80 प्रतिशत Moneyback और 100 प्रतिशत Moneyback जैसे विकल्प का भी चुनाव कर सकते हैं।

Flipkart Smartpack फीचर की जरूरी बातें

- Smartphone खरीदने पर Disney Hotstar, Sony Liv, Voot Select, Zee 5, Zomato Plus और Gaana Plus का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

- Smartpack की इंस्टालमेंट जमा करना भूल जाते हैं तो 19 दिनों के भीतर 100 रुपए अतिरिक्त शुल्क के साथ किस्त जमा कर सकते हैं। करनी होगी।

- अपना पुराना फोन Exchange में भी दे सकते हैं। यह ऑफर सिर्फ Flipkart मोबाइल ऐप पर ही उपलब्ध है।

- इसमें आप Redmi 9i, POCo X3, POCO M2 जैसे कई Smartphone खरीद सकते हैं।

- शॉपिंग में HDFC Card का उपयोग करते हैं तो 500 रुपये से 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

- HDFC डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत अथवा अधिकतम 500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है।

- HDFC क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत या 1,500 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.