HamburgerMenuButton

बिस्किट चखने के लिए ये कंपनी देगी 40 लाख रुपए सालाना सैलरी, आवेदक में होना चाहिए ये काबिलियत

Updated: | Sun, 18 Oct 2020 07:34 AM (IST)

Border Biscuits Hunts For Master Biscuitier: स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी Border Biscuits एक ऐसा जॉब ऑफर कर रही है, जो हर कोई पाना चाहेगा। इस नौकरी में आपको बिस्किट चखने के लिए सालाना 40 हजार पाउंड (करीब 40 लाख रुपए) मिलेंगे। बॉर्डर बिस्किट्स को मास्टर बिस्किटर की तलाश है और कंपनी ने इसके लिए आवेदन मांग हैं।

इंडिपेंडेंट वेबसाइट के मुताबिक, बॉर्डर बिस्किट्स कंपनी अपने मास्टर बिस्किटर को बिस्किट चखने के लिए सालाना 40 लाख रुपए का पैकेज देगी। इसके अलावा साल में 35 दिनों की छुट्टिया भी मिलेंगी। बिस्किट तो रोज फ्री में खाने को मिलेंगे ही।

मास्टर बिस्किटर में होना चाहिए ये काबिलियत :

कंपनी के अनुसार, आवेदक को स्वाद और बिस्किट निर्माण की गहरी समझ होने के साथ ही नेतृत्व और संवाद कौशल में माहिर होना चाहिए। ग्राहकों से बेहतर संबंध कायम करने के दिलचस्प उपाय सुझाने वाले कैंडिडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी। बॉर्डर बिस्किट्स के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस ने कहा, ग्रेट ब्रिटेन की बिस्किट इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह सुनहरा मौका है। हम अपने इस मास्टर बिस्किटर के ज्ञान का लाभ लेकर ऐसे बिस्किट्स बनाना चाहते हैं जो हर किसी की पसंद बन जाए। हम देशभर के लोगों को आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और कुछ अच्छे प्रतिभागियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। बॉर्डर बिस्किट्स की ब्रांड हेड सूजी कारलॉ ने कहा, कंपनी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट्स परोसने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें अपने इसी काम के लिए मास्टर बिस्किटर की तलाश है।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.