सलमा हायेक को डेट पर ले जाना चाहते थे डोनाल्ड ट्रंप, कहा था- तुम्हारा बॉयफ्रेंड तुम्हारे लायक नहीं

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 03:02 PM (IST)

सलमा हायेक हॉलीवुड की उन बेबाक अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो सच्चाई कहने से पीछे नहीं हटती हैं। सलमा ने फ्रेंच बिलियनर और केरिंग के सीईओ फ्रैंसैस्को हेनरी के साथ शादी की है। लेकिन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी उन्हें डेट करना चाहते थे और उन्होंने उनसे कहा था कि उनका बॉयफ्रेंड उनके लायक नहीं है। सलमा ने खुद इस बारे में बताया था। उन्होंने सबसे पहले 2017 में इस बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि ट्रंप ने अक्टूबर 2016 में उनसे डेट के लिए पूछा था। उन्होंने यह भी बताया था कि दोनों का परिचय कैसे हुआ था और उनका नंबर ट्रंप के पास कैसे पहुंचा था।

द डेली शो विद ट्रेवर नूह में 2017 में सलमा हायेक ने उस घटना को याद किया था, जब डोनाल्ड ट्रम्प ने उनसे डेट पर जाने के लिए कहा था। इस घटना को याद करते हुए 50 वर्षीय मैक्सिकन-अमेरिकी अभिनेत्री ने कहा कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने एक कार्यक्रम में उनसे बात करने की कोशिश की, जहां उन्होंने पहले अपने पति से दोस्ती की थी।

क्या था मामला

सलमा हायेक ने ट्रेवर नूह से कहा, "मैं अपने प्रेमी के साथ एक कार्यक्रम में थी। ट्रम्प ने मेरे कंधों पर अपनी जैकेट डाल दी क्योंकि ठंड के कारण मैं अपने कंधों को रगड़ रही थी। वह इतना आकर्षक, इतना अच्छा, बहुत अच्छा था। उसने कहा आई एम सॉरी तुम्हारी प्रेमिका को ठंड लग रही थी। वह मेरे प्रेमी से बात करता रहा, और फिर उसने मेरे प्रेमी से दोस्ती की, उसे रात के खाने पर आमंत्रित किया। उसने कहा अगर तुम लोग न्यूयॉर्क में हो, तो तुम अटलांटिक सिटी आ जाओ, तुम मेरे होटल में ठहर सकते हो। मुझे अपना नंबर दो।"

ट्रंप ने सलमा से डेट पर चलने को कहा

सलमान हायेक ने तब खुलासा किया कि डोनाल्ड ट्रम्प ने उनके प्रेमी से फिर कभी बात नहीं की, लेकिन उन्होंने उसे फोन किया। उसने कहा, "वह मुझे बाहर आमंत्रित कर रहा है, और मुझे पसंद है, 'मेरे प्रेमी के बारे में क्या? मैं पागल हो रही थी। ट्रंप ने मुझे डेट पर जाने के लिए कहा जबकि वो जानते थे कि मेरा बॉयफ्रेंड है। इसके साथ ही उन्होंने कहा "वह आपके लिए काफी अच्छा नहीं है। वह महत्वपूर्ण नहीं है, वह आपके लिए बड़ा नहीं है। तुम्हें मेरे साथ बाहर जाना चाहिए।"

स्पेनिश रेडियो में हुआ था खुलासा

सलमा हायेक ने पहली बार अक्टूबर 2016 में डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में बात की थी। उन्होंने एक स्पेनिश रेडियो स्टेशन पर एक साक्षात्कार में कहा, द हिटमैन की पत्नी के बॉडीगार्ड ने कहा कि जब उन्होंने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो पूर्व राष्ट्रपति ने उनके खिलाफ एक लेख लिखा था। उसने यह भी कहा कि रिपोर्ट में कहा गया है कि वह उसके साथ बाहर नहीं जाएंगे क्योंकि वह बहुत छोटी थी।

Posted By: Arvind Dubey