Alirajpur Crime News: आलीराजपुर, जोबट। उदयगढ़ थाना क्षेत्र के रणबयड़ा घाट पर 19 जनवरी को हुई लूट के मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय फरियादी ने 8.40 लाख रुपये कीमत की 12 किलो चांदी की लूट की शिकायत की थी। हालांकि आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद उनके पास से करीब 12 लाख रुपये कीमत के 16 किलो 780 ग्राम चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं। पुलिस अन्य घटनाओं के संबंध में भी आरोपितों से पूछताछ कर रही है। आरोपितों की बाइक भी जब्त की गई है।

बाइक पर आए थे बदमाश

पुलिस ने बताया कि 19 जनवरी को शाम करीब सात बजे किशन व उसका भांजा किलाना निवासी अपने जमाई सविन पिता पारसिंह भूरिया के यहां रखी 12 किलो चांदी लेकर उदयगढ़ बायपास होते हुए अपने गांव घोंघसिया आ रहे थे। इसी बीच ग्राम पानगोला रणबयड़ा घाट पर बाइक पर दो अज्ञात बदमाश आए और 12 किलो चांदी लूटकर भाग निकले। फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया था। अज्ञात बदमाशों की धरपकड़ के लिए एसपी मनोजकुमार सिंह के निर्देश पर विशेष दल का गठन किया गया था।

शिकायत में नहीं दर्ज करवाया था सही वजन

दल ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम छोटी जामली से दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्त में ले लिया। पूछताछ में आरोपितों ने वारदात करना कबूल लिया है। आरोपितों के पास से 16 किलो 780 ग्राम चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि फरियादी ने शिकायत में सही वजन दर्ज नहीं कराया था। बरामदगी के बाद वजन करने पर यह आंकड़ा सामने आया है। मामले में पुलिस अधीक्षक ने उदयगढ़ थाना प्रभारी अनसिंह भाबर सहित अधीनस्थ टीम को विभागीय प्रक्रिया अनुसार पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close