छकतला। शरारती तत्वों ने कन्या माध्यमिक विद्यालय में रखे गमलों और पौधों को बुधवार रात नुकसान पहुंचाया था। मामले में विद्यालय प्रबंधन ने पुलिस को शिकायत की थी। हालांकि अब तक पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

कन्या शाला परिसर में खूबसूरती और पर्यावरण संरक्षण की दृष्टि से महंगे पौधे लाकर लगाए गए थे। रात को अज्ञात बदमाश शाला परिसर में घुसे और पौधे उखाड़ दिए थे, वहीं गमले भी तोड़ दिए थे। सुबह शिक्षक जब स्कू ल पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली थी। विद्यालय प्रबंधन ने मामले में पुलिस को शिकायत करते हुए कहा था कि शरारती तत्वों ने विद्यालय के बगीचे को नुकसान पहुंचाया। इन पर सख्त कार्रवाई की जाए। हालांकि पुलिस अब तक अज्ञात बदमाशों के बारे में कु छ भी पता नहीं लगा पाई है।

14एएलआई13ः--- शरारती तत्वों ने इस तरह स्कू ल में रखे गमले तोड़ दिए और पौधों को नुकसान पहुंचाया था।

पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद में रक्तदान शिविर

छकतला। चंद्रशेखर आजाद रक्तदान समिति के तत्वावधान में पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सपूत डॉ. धुंधरसिंह चैंगड़ की स्मृति में रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर में 41 यूनिट रक्त एकत्र कि या गया। गांव में पहली बार रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ, इसमें बढ़-चढ़कर लोगों ने भाग लिया। इस अवसर पर विधायक मुके श पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष वकीलसिंह ठकराला, दिलीप ठकराला, डॉ. प्रमेय रेवड़िया, सुभाष सोलंकी, बसंत कि राड़ सहित अनेक ग्रामवासी उपस्थित थे।

14एएलआई14ः शिविर में रक्तदान करने वाले युवाओं को प्रमाण पत्र देते हुए विधायक मुके श पटेल।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket