आलीराजपुर। जोबट में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ ज्यादती का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह खुद को दूसरे कमरे में कैद कर बचाया। अगले दिन घटना की जानकारी अपनी बुआ की बेटी को दी, इसके बाद पुलिस थाने आकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जोबट थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने बताया कि घटना 26 जनवरी की रात की है। आरोपित ने आठ दिन पहले अपनी पत्नी को विवाद कर घर से बाहर निकाल दिया था। घर में 16 साल की नाबालिग बेटी और दो छोटे पुत्र ही थे। घटना की रात आरोपित पिता घर आया और बेटी को जगाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस पर पीड़िता किसी तरह बचकर पास के कमरे में कैद हो गईं। अगले दिन उसने बुआ की बेटी सहित अन्य स्वजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन पुलिस के पास पहुंचे और मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी के अनुसार आरोपित के खिलाफ पाक्सो अधिनियम और भादवि की धारा 376 2 व 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित का मेडिकल कराने के लिए बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

00000000000

राज्य स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता आज

आलीराजपुर। क्षत्रिय राजपूत युवा मंच के तत्वाधान में राज्य स्तरीय वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार रात 7.30 बजे से बस स्टैंड पर होगा। प्रतियोगिता का विषय-वर्तमान मौकापरस्त राजनीति राष्ट्र की प्रगति के लिए घातक है, रखा गया है। युवा मंच के अध्यक्ष राकेश चौहान ने बताया कि वाद-विवाद स्पर्धा में इंदौर, उज्जौन, रतलाम, छत्तीसगढ़, राजस्थान, दिल्ली सहित अन्य शहरों के प्रतिभागी शामिल होंगे। कार्यक्रम का प्रथम इनाम 5555, द्वितीय 4444 एवं तृतीय 3333 रखा गया है। बतौर अतिथि कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी मनोजकुमार सिंह, विधायक मुकेश पटेल, पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, नगर पालिका अध्यक्ष रितेश डावर, जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष महेश पअेल, असाड़ा राजपूत समाज अध्यक्ष राजेश चंदेल पस्थित रहेंगे। आयोजन को सफल बनाने के लिए राजपूत युवा मंच के सदस्य तैयारी में जुटे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local