आलीराजपुर। विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने राजस्थान के उदयपुर शहर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में बस स्टैंड पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई तथा हत्या करने वालों आरोपितों को फांसी देने की मांग उठाई गई। विरोध स्वरूप यहां हत्या करने वालों का पुतला दहन भी किया गया।

संबोधित करते हुए संजय गुप्ता ने कहा कि संपूर्ण हिंदू समाज को एकजुट होकर चिंतन और चिंता करने की आवश्यकता है। इस प्रकार की घटना करने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नागरसिंह चौहान ने कहा कि एक छोटे से पोस्ट के कारण हत्या कर दी गई। इससे गहरा आघात लगा है। श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर के संत घनश्यामदास मिश्रा ने कहा कि जिन हत्यारों ने यह जघन्य हत्याकांड किया है, उन्हें सरेआम फांसी पर लटकाया जाना चाहिए। विहिप के जिला अध्यक्ष गणपत गुप्ता ने कहा कि ऐसी घटनाओं में संलिप्त लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। संचालन भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक ओझा ने किया। आभार रमेश सोमानी ने जताया।

सीवरेज की नाली में पेयजल पाइप लगाए, कीचड़ से रहवासी परेशान

कट्ठीवाड़ा। क्षेत्र में जल शक्ति मिशन के अंतर्गत नल-जल योजना में निर्माण एजेंसी द्वारा झंडा चौक में पेयजल की पाइप लाइन को सीवरेज की नाली में लगाने की शिकायत लोगों ने की है, जिससे बहने वाले पानी से हुए कीचड़ से रहवासी परेशान हैं। शब्बीर खान, शब्बीर मंसूरी, नूर मोहमद ने बताया कि केंद्र सरकार की हर घर नल योजना के अंतर्गत किए जाने वाले निर्माण कार्य मे पेयजल योजना की पाइप को सीवरेज की नाली में लगा दिया गया। घरों से बहने वाला सीवरेज का पानी और पेयजल योजना के पाइप से बहने वाले पानी से सड़क पर कीचड़ हो रहा है, इससे समीप रहने वाले नागरिकों को गंदगी से निकलना पड़ रहा है। लगभग तीन से चार माह होने के बाद भी पेयजल के पाइपों को पैक नही किया गया है, जिससे कीचड़ हो रहा है। मामले में लोक निर्माण विभाग के अभियंता एसएस चौधरी ने बताया कि निर्माण एजेंसी के ठेकेदार से इस संबंध में बात कर शीघ्र निर्माण पूर्ण करवाया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close