आंबुआ। समीप के ग्राम बड़ी सर्दी में शनिवार शाम दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई, वहीं चार लोग घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस में जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार ग्राम पानगुड़ा निवासी वेरसिंह पत्नी गेंदलीबाई और बधाों के साथ बाइक पर जा रहा था। इस दौरान बड़ी सर्दी में सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में गेंदलीबाई उम्र 45 और उसके तीन साल के बेटे जीगा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायलों को एंबुलेंस में जिला अस्पताल भेजा है।

व्यंजन मेला लगा, सुमधुर गीतों की प्रस्तुति ने मोहा

गौरव दिवसः सुरेंद्र उद्यान में लजीज व्यंजनों के 20 से अधिक स्टाल लगे

आलीराजपुर। गौरव दिवस के उपलक्ष्य में आयोजनों का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सुरेंद्र उद्यान में व्यंजन मेला लगाया गया। साथ ही यहां सुगम संगीत का कार्यक्रम भी हुआ। सुमधुर गीतों के बीच लजीज व्यंजनों ने आनंद को दोगुना कर दिया।

मेले में महिलाओं द्वारा व्यंजनों के 20 से अधिक स्टाल लगाए गए थे। नगरवासियों ने उक्त स्टाल पर आलीराजपुर के प्रसिद्घ वड़े ताये, हाथ से कूटी लाल-हरी मिर्च व लहसुन की चटकी, राजस्थानी हांडी पुलाव, चाकलेट केक, पानी पताशे, भेल सहित अन्य व्यंजनों का स्वाद चखा। कई महिलाओं ने पारंपरिक परिधान पहनकर मेले में सहभागिता की। यहां सुगम संगीत का कार्यक्रम भी हुआ। इसमें 25 से अधिक कलाकारों ने गीत गायन की प्रस्तुति दी। इससे पूर्व कार्यकम का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष रितेश डावर, अपर कलेक्टर सीएल चनाप, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग जानकी यादव, एसडीएम लक्ष्मी गामड, एसडीओपी श्रद्घा सोनकर ने किया। गीत संगीत के कार्यक्रम में एसडीएम गामड़ ने भी उल्लासपूर्वक सहभागिता की। विजेताओं को 17 मई को आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा।

लाड़ली लक्ष्मी प्रीमियर लीग आज

गौरव दिवस के आयोजन के अंतर्गत 15 मई को रात्रि आठ बजे से फतेह क्लब मैदान पर लाड़ली लक्ष्मी प्रीमियर लीग मैच का आयोजन रखा गया है। इसमें जिलेभर में ब्लाक स्तर पर हुए मैचों की विजेता टीमों के बीच फाइनल खेला जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local