आलीराजपुर। जिले में मोबाइल फोन में ब्लास्ट की घटना सामने आई है। अपने दोस्त का जन्मदिन मनाकर गुरुवार रात को बाइक से आलीराजपुर लौट रहे एक युवक के पेंट की जेब में रखा मोबाइल गर्म होकर फट गया। धमाके के साथ ही दोनों नीचे गिर पड़े। एक युवक को बाइक से गिरने पर मुंह में 12 टांके आए हैं, वहीं मोबाइल फटने से जांघ में घाव हो गया है। पीछे बैठे युवक को कमर में चोट आई है। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी अनुसार आलीराजपुर निवासी 17 वर्षीय प्रेम तेजमल माली अपने एक दोस्त के साथ एक अन्य दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए नानपुर गया था। वहां से दोनों वापस बाइक पर आलीराजपुर लौट रहे थे। गुरुवार रात करीब नौ बजे टोल नाके के आगे एकाएक प्रेम की जेब में रखा मोबाइल गर्म होने लगा। युवक मोबाइल को देख पाता इससे पहले ही उसमें ब्लास्ट हो गया। मोबाइल फटते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए। हादसे में प्रेम को मुंह में टांके आए हैं तथा मोबाइल फटने से जांघ में भी गंभीर घाव हो गया है। उसका जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। उधर, पीछे बैठे दोस्त को कमर में चोट आने पर इलाज के लिए गुजरात के बड़ौदा ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि आलीराजपुर में मोबाइल में इस तरह ब्लास्ट होने की यह पहली घटना है। इसे लेकर उक्त मामले की नगर में खासी चर्चा रही।

राजमार्ग पर कचरे से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलटा

नानपुर। खंडवा-वड़ोदरा राजमार्ग पर कचरे से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे कुछ देर के लिए यातायात अवरुद्घ होता रहा। हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई। जानकारी अनुसार वाहन क्रमांक जीजे 15 एटी 7616 प्लास्टिक कचरा लेकर गुजर रहा था। राजावाट हनुमान मंदिर के आगे वाहन का संतुलन बिगड़ा और पलट गया। सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात सुचारू कराया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local