भालूमाड़ा (नईदुनिया न्यूज)। पसान वार्ड क्रमांक 9 निवासी राज केबल के संचालक एवं प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव साबिर हुसैन(बबलू भाई)की कार जो उनके गैराज में खड़ी थी को अज्ञात अराजक तत्वों द्वारा आग लगा दी गई जिससे कार पूरी तरह से जल गई।यह घटना राजनीतिक द्वेष की भावना से किया किया जाना संभावना जताई गई है।जानकारी अनुसार राज केबल के संचालक बबलू भाई का निवास वार्ड क्रमांक 9 में है और मुश्किल से 300 मीटर की दूरी पर वार्ड क्रमांक 11 में पंडाल के पीछे उनका स्वयं का गैरेज है जिसमें वह अपना वाहन यहां रखते हैं। 19 फरवरी की शाम उन्होंने अपनी कार एमपी 65 टी 0951 होंडा मोबिलियो कार को हमेशा की तरह गैराज में रखकर ताला बंद करके गए थे। 22 फरवरी की सुबह आगजनी की घटना में उनकी कार पूरी तरह से जल गई। आग लगने की घटना का देर से पता चलने पर कार को अधिक नुकसान पहुंचा बताया गया नगरपालिका का फायर वाहन आकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार का सिर्फ ढांचा बचा था बाकी सब कुछ जलकर खाक हो गया था।

अंदेशा जताया गया कि गैराज में लगी सीट को तोड़कर ऊपर से पेट्रोल या कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाई गई है क्योंकि लगभग एक मीटर से ज्यादा की सीट टूटी हुई पाई गई है।आसपास के लोगों को भी जानकारी उस समय हुई जब तेज लपटों के साथ कुछ धमाके की आवाज आ रही थी। इसी बीच सुबह के लगभग 5 बजे पास में ही रहने वाले कृष्णानंद मिश्रा की नींद खुली और वह आकर बाहर देखें तो उनके बगल में ही बबलू भाई के गैरेज में आग की लपटें और धुआं निकल रहा था उन्होंने तत्काल बबलू भाई के घर जाकर उन्हें जानकारी दी और उसके बाद मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे। भालूमाड़ा पुलिस भी मौके पर आ कर जांच पड़ताल की, पर मंगलवार शाम तक इस मामले में कोई सुराग पुलिस नहीं जुटा सकी।

चोर नहीं मिला लेकिन अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

अनूपपुर। नगरपालिका अनूपपुर के वार्ड क्रमांक 1 के सामतपुर तालाब के समीप भूपेंद्र सिंह का मकान है जहां स्टांप वेंडर रहसधारी पटेल किराए से रहते हैं के यहां रविवार- सोमवार की रात चोरी हो गई। शिकायत पर कोतवाली पुलिस जब विवेचना करते हुए तालाब के पश्चिमी हिस्से में खोजबीन कर रही थी तो एक पुरानी पानी टंकी में एक युवक का शव उतराता हुआ पुलिस को मिला। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है पुलिस ने मंगलवार शाम को जिला अस्पताल पहुंचाया।शव पूरी तरह से गल चुका था। उप निरीक्षक अजय बैगा ने बताया कि शव करीब 6 से 7 दिन पुरानी है। कोतवाली में किसी व्यक्ति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं है। विसरा रिपोर्ट सागर भेजी जा रही है जिसके आने के बाद मृतक की पहचान के प्रयास किए जाएंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags