भालूमाड़ा।

नगर के मुख्य चौराहे में स्थित मेडिकल दुकान एवं बाजू में स्थित कपड़ा दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने दोनों दुकान की छत की सीट काटकर हजारों का सामान पार कर दिया। भालूमाड़ा कॉलरी हॉस्पिटल के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर एवं उसी के बगल में कपड़ा दुकान की छत में लगी जी आई सीट को काटकर चोर अंदर घुसे और हजारों के सामान लेकर फरार हो गए।

इस बात की जानकारी सुबह लगभग 8 बजे हुई जब मेडिकल दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार ने देखा पीछे की तरफ की शीट कटी थी रात में बारिश होने से पानी भी दुकान में था चोरी की अंदेशा पर पैसों का ड्राज देखा तो सारे ड्राज अस्त-व्यस्त पड़े थे दुकान में रखे फाइल पेपर बिखरे पड़े थे ड्राज में रखे रोजाना के चिल्लर दो तीन हजार रुपए नहीं था, दुकान से चवनप्राश के डिब्बों का रैक खाली था जिसमें 6-7 चवनप्राश के डिब्बे नहीं थे। चोरों ने दुकान में लगी एलसीडी को भी निकालने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। चोरी की घटना से आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए चोरी की सूचना भालूमाड़ा थाने में की गई जहां से पुलिस ने आकर जांच पड़ताल की।

कपड़े की दुकान में भी चोरी

पुलिस के जाने के बाद बगल में ही स्थित कपड़े की दुकान मालिक ने जब अपनी दुकान खोली तो वह भी दंग रह गया उसके भी दुकान की सीट कटी हुई थी दुकान में सारे कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे उसके भी पैसे के ड्राज बाहर निकले पड़े थ,े यह नजारा देख वहां भी लोगों की भीड़ जमा हो गइर्। दुकानदार ने बताया कि उसने भी अपनी दुकान में हजार दो हजार रुपए के चिल्लर छोड़ रखे थे जो नहीं है साथ ही कई नए जींस के पेंट टी-शर्ट व अन्य कपड़े रेक में नहीं थे। अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों ने अपने हिसाब से कपड़े निकाल कर ले गए होंगे।

चोरी से व्यापारी भयभीत

दोनों चोरी की शिकायत भालूमा़ड़ा थाने में की गई है लेकिन एक ही रात में दो दो दुकानों में चोरी होने से यहां के व्यापारी भयभीत हैं हालांकि भालूमाड़़ा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शीघ्र ही चोरों को पकड़ने का दावा किया है।