अनूपपुर।

जिले के पूर्व विधायक मंत्री बिसाहूलाल सिंह को भाजपा सरकार में केबिनेट मंत्री बनाए जाने पर पूरे जिले भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर मिठाइयां बांटी। बिसाहूलाल सिंह जब से कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए हैं और भाजपा की सरकार बनने के बाद लगातार उनके मंत्री बनाए जाने के कयास लगते रहे हैं और एक- एक दिन बीतने पर हर रोज तरह- तरह की चर्चाएं भी गर्म थीं जहां उनके विरोधी उनका उपहास उड़ा रहे थे वहीं उनके समर्थक इस विश्वास में थे की बिसाहूलाल सिंह को भाजपा सरकार में पूरा सम्मान व उन्हें मंत्री पद जरूर मिलेगा। अंततः गुरुवार को जब मध्यप्रदेश के राजभवन में मंत्रिमंडल के विस्तार के साथ ही बिसाहूलाल सिंह को भी केबिनेट मंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई उसके तत्काल बाद ही पूरे जिले भर में लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई बिसाहूलाल सिंह के समर्थक भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता अपनी खुशी का इजहार करने के लिए पटाखे फोड़े मिठाइयां बांटी जयकारा लगाए।

पसान नगर पालिका क्षेत्र में भी भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राम अवध सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष अजय द्विवेदी, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष भागीरथी पटेल की अगुवाई में शपथ ग्रहण के तत्काल बाद ही भालूमाड़ा मजदूर चौक में सैकड़ों भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के साथ पटाखे फोड़ कर लोगों को मिठाइयां बांटी गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। इसके पश्चात समस्त पदाधिकारी कार्यकर्ता जमुना कोआपरेटिव पहुंचकर वहां भी पटाखे फोड़े गए व लोगों को मिठाइयां बांटी गई इस दौरान सैकड़ों की संख्या में उपस्थित भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित आमजन में इस बात की प्रसन्नता थी कि उनके अपने घर के विधायक नेता मंत्री बने हैं जिससे अपने क्षेत्र का विकास तीव्र गति से होगा।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राम अवध सिंह जिला उपाध्यक्ष अशोक लाल और भाजपा मंडल पसान अध्यक्ष अजय द्विवेदी ने भी कार्यकर्ताओं व आम जनों को संबोधित करते हुए बिसाहू लाल सिंह के मंत्री बनाए जाने पर लोगों को बधाई शुभकामनाएं दी।

उपचुनाव में जीत दिलानी हैः पसान नगर पालिका के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राम अवध सिंह ने कहा कि बिसाहूलाल सिंह अनूपपुर जिले के विकास पुरुष हैं उन्होंने जिले में विकास की गंगा बहाई है और अब उनके मंत्री बन जाने से जिले का तेजी से विकास होगा। जिले भर में अनेक महत्वपूर्ण योजनाएं जो रुकी हुई थी उनका प्रारंभ होगा। बिसाहू लाल सिंह के मंत्री बनने से भाजपा कार्यकर्ताओं में नया उत्साह उमंग का निर्माण हुआ है और इसी उत्साह और उमंग के सहारे आने वाले उपचुनाव में भाजपा के मंत्री व हमारे जिले के निर्माता बिसाहूलाल सिंह को चुनाव में इस तरह जीत दिलानी है कि पूरा प्रदेश देखता रह जाए। भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसमें एक छोटे से कार्यकर्ता से लेकर बड़े से बड़े पदाधिकारी का भी सम्मान होता है और उसके सम्मान की रक्षा की जाती है। अनूपपुर के पूर्व विधायक बिसाहूलाल सिंह को भाजपा सरकार में केबिनेट मंत्री बनाए जाने पर भाजपा संगठन एवं प्रदेश के चहेते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त किए और समस्त जनों को इस खुशी के अवसर पर शुभकामनाएं व बधाई दी।

यह थे उपस्थितः इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता राम अवध सिंह, शिवराज दत्त त्रिवेदी, चंद्रभान सिंह, भागीरथी पटेल, अशोक लाल, अजय द्विवेदीश् धीरेंद्र सिंह, श्रीमती अनीता चौहान, फूलमती केवट, सचिन जायसवाल, सर्वेश पांडे, शारदा द्विवेदी, लव कुश द्विवेदी, हसन अंसारी, रघुवंश सिंह, अनुनय सिंह, कलाम अंसारी, रामचरण केवट, कैसर अली, विकास जायसवाल, राजेश बाथम, ललन सिंह ,जितेंद्र रजक, सैम विश्वकर्मा, दिवाकर विश्वकर्मा सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व आमजन इस खुशी के अवसर पर उपस्थित रहें।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020